scriptपीएम मोदी का बड़ा ऐलान:तीसरे कार्यकाल में बिजली बिल शून्य करेंगे | PM Modi said, will reduce electricity bill to zero in third term | Patrika News
लखनऊ

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान:तीसरे कार्यकाल में बिजली बिल शून्य करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए आज उत्तराखंड के रुद्रपुर में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने देश की जनता से बड़ा वायदा करते हुए कहा कि तीसरे कार्यकाल में बिजली बिल शून्य किए जाएंगे।साथ ही ये भी कहा कि लोगों को 24घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाएगी।

लखनऊApr 02, 2024 / 01:40 pm

Naveen Bhatt

in_view_of_lok_sabha_elections_pm_modi_addressed_a_public_meeting_in_uttarakhand.jpg

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा की

पीएम नरेंद्र मोदी ने लोस चुनाव को देखते हुए आज रुद्रपुर में जनसभा की। उन्होंने कहा कि अब सबको 24 घंटे बिजली मिलेगी वो भी जीरो बिल में। कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, इसके लिए केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कहा कि 10 साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ। 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन दिया। तीन लाख लोगों को स्वामित्व योजना का लाभ मिला। कहा कि जन कल्याण ही भाजपा की प्राथमिकता है।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछ्ले 10 साल के रिपोर्ट कार्ड को देखकर देवभूमि उत्तराखंड के मेरे परिवारजन तीसरी बार हमारी सरकार बनाने जा रहे हैं। कहा कि रुद्रपुर में उमड़े जनसमूह का उत्साह अभिभूत करने वाला है। इस दौरान मोदी मैदान में भारी भीड़ देख पीएम गदगद नजर आए।
पीएम नरेंद्र मोदी ने पंडाल के पीछे धूप में खड़े लोगों से क्षमा भी मांगी। कहा कि पंडाल सोच से छोटा पड़ गया। यह व्यवथा की कमी है। यह धूप में तपने की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगा। पीएम ने कहा कि देव भूमि का यह आशीर्वाद मेरी बड़ी ड्यूटी है। पीएम मोदी ने कहा कि भीड़ को देखकर यह तय नहीं हो पा रहा कि यह प्रचार सभा या विजय रैली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो