scriptlive-in relationship:राशिद ने प्रेमिका का किया कत्ल,सूटकेस में मिला कंकाल | Live-in partner murdered and body hid in suitcase | Patrika News
लखनऊ

live-in relationship:राशिद ने प्रेमिका का किया कत्ल,सूटकेस में मिला कंकाल

लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रह रही प्रेमिका (girlfriend ) की हत्या कर प्रेमी ने शव सूटकेस में बंद कर जंगल में फेंक दिया। तमाम छानबीन के बाद आखिरकार पुलिस ने 95 दिन बाद सूटकेस में बंद कर फेंके गए शव का कंकाल बरामद कर लिया है।

लखनऊApr 01, 2024 / 07:28 am

Naveen Bhatt

police_arrested_accused_of_murdering_girlfriend_in_live_in_relationship.jpg

लिव इन रिलेशनशिप में प्रेमिका की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने घटना का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र निवासी महिला ने 29 जनवरी को अपनी 24 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया था कि उनकी बेटी पटेलनगर की संस्कृति विहार कॉलोनी में रहकर ब्यूटी पार्लर का काम करती है, जो 26 दिसंबर से लापता है। इस पर पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी थी। जांच में सामने आया कि वह युवती कॉलोनी में राशिद पुत्र मुर्सलीन बागोवाली थाना नई मंडी जिला मुजफ्फरनगर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी।
पुलिस जांच में सामने आया कि घटना के बाद से राशिद भी क्षेत्र से गायब है। शनिवार को आरोपी दून स्थित अपने कमरे से सामान उठाने आया है। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने हत्याकांड की पूरी कहानी बयां की। उसकी निशानदेही पर दिल्ली-दून हाईवे पर आशारोड़ी से सहारनपुर की ओर करीब छह किमी आगे खाई से एक सूटकेस बरामद किया गया।
लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका की हत्या के खुलासे के दौरान एसएसपी ने बताया कि आरोपी अपने गांव बागोवाली में दोपहिया वाहन रिपेयरिंग का काम करता था। वर्ष 2017-18 में मोबाइल फोन के जरिए उसकी पहचान युवती से हुई थी। सितंबर 2023 में वह प्रेमिका से मिलने दून आया। तब से दोनों संस्कृति लोक कॉलोनी में किराये के कमरे में लिव इन में रहने लगे थे।
युवती ने राशिद को बताया था कि वह पार्लर में काम करती है। पार्लर का पता पूछने पर वह टाल देती थी। युवती अक्सर देर रात वापस आती थी। कई बार रात-रात भर गायब रहकर अगले दिन भी आती थी। राशिद को शक हुआ कि प्रेमिका के कहीं अवैध संबंध तो नहीं हैं। इसी के चलते बीते 26 दिसंबर की रात राशिद ने प्रेमिका की हत्या कर सूटकेस में उसका शव जंगल में ठिकाने लगा दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो