scriptICSE-ISC Result: लखनऊ की श्रेया द्विवेदी और प्रियंवदा बनी टॉपर, अतीक अहमद के दोनों बेटे पास | ICSE-ISC Result: Shreya Dwivedi and Priyamvada of Lucknow became toppers | Patrika News
लखनऊ

ICSE-ISC Result: लखनऊ की श्रेया द्विवेदी और प्रियंवदा बनी टॉपर, अतीक अहमद के दोनों बेटे पास

ICSE-ISC Result: काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) ने ICSE 10वीं और ISC 12वीं के रिजल्ट जारी कर दिया है।वेबसाइट CISCE.in के साथ डिजीलॉकर पर भी जारी हुआ है।

लखनऊMay 06, 2024 / 02:57 pm

Aman Pandey

ICSE-ISC Result
ICSE-ISC Result: ICSE की 10वीं और ISC की 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। देशभर में ICSE और ISC के कुल 99.47% स्‍टूडेंट्स एग्‍जाम में पास हुए हैं। लखनऊ में जयपुरिया स्कूल की श्रेया द्विवेदी और प्रियंवदा सिंह दोनों (ICSE-ISC Topper) ने टॉप किया है। इनके 99.25 परसेंटाइल आए हैं। कानपुर में द चिंटल्स स्कूल की प्रतिष्ठा सचान को 99% अंक मिले हैं। प्रतिष्ठा ने शहर में टॉप किया है।
लखनऊ में जयपुरिया स्कूल की श्रेया द्विवेदी और प्रियंवदा सिंह दोनों ने टॉप किया है। इनके 99.25 परसेंटाइल आए हैं। कानपुर में द चिंटल्स स्कूल की प्रतिष्ठा सचान को 99% अंक मिले हैं। प्रतिष्ठा ने शहर में टॉप किया है। इनके माता-पिता सरकारी टीचर हैं। प्रतिष्ठा आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं।

अतीक अहमद के बेटों के 70 पर्सेंटाइल (ICSE-ISC Board Result 2024)

इधर, उत्तर प्रदेश के माफिया रहे अतीक अहमद के दोनों बेटों ने परीक्षा पास कर ली है। स्कूल के टीचर ने बताया कि दोनों को 70 पर्सेंटाइल आए हैं।
 
ISC की लोकल को-ऑर्डिनेटर माला मेहरा ने बताया ने ICSE ने अपनी पूरी कॉपी चेकिंग ऑनलाइन कर दी है। इसके सटीक और बेहतर परिणाम सामने आए हैं। उसी का नतीजा है कि ICSE इस बार एक महीने में ही रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। 25 साल में यह पहली बार है जब एक महीने के भीतर रिजल्ट जारी हुए हैं।

Hindi News/ Lucknow / ICSE-ISC Result: लखनऊ की श्रेया द्विवेदी और प्रियंवदा बनी टॉपर, अतीक अहमद के दोनों बेटे पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो