scriptगाजियाबाद ADM की कैटवॉक देख सब रह गए दंग, देखें 2 बच्चों की मां और तेजतर्रार IAS सुहास एलवाई की पत्नी की तस्वीरें | Patrika News
लखनऊ

गाजियाबाद ADM की कैटवॉक देख सब रह गए दंग, देखें 2 बच्चों की मां और तेजतर्रार IAS सुहास एलवाई की पत्नी की तस्वीरें

ऋतु सुहास अभी गाजियाबाद में एडीएम प्रशासन के पद पर तैनात हैं। यहां आने से पहले वह लखनऊ विकास प्राधिकरण में तैनात थीं। ऋतु सुहास 2004 बैच की पीसीएस अधिकारी हैं. इनके पति यूपी कैडर के आईएएस सुहास एलवाई हैं।

लखनऊDec 24, 2022 / 07:27 pm

Krishna Pandey

ritu_suhas_7.jpg
1/6

एडीएम ऋतु सुहास फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वह कई मौकों पर फैशन शो में हिस्सा ले चुकी हैं।

 

 

 

ritu_suhas_6.jpg
2/6

डिजाइनर अदिती जग्गी रस्तोगी के नए कलेक्शन के लिए ऋतु सुहास ने हाल ही में एक फोटोशूट भी कराया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

 

ritu_suhas_5.jpg
3/6

लखनऊ में आयोजित एक फैशन वीक में बतौर शॉ स्टॉपर भी वह पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर दिया। उन्होंने ऑर्गेनिक फैब्रिक से बनी ड्रेस में कैटवॉक किया था।

ritu_suhas_4.jpg
4/6

उनके कैट वॉक की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि वह एक मॉडल भी हैं जो कई फैशन शो में रैंप वॉक कर चुकी हैं।

 

ritu_suhas_2.jpg
5/6

खादी को लोकप्रिय बनाने के लिए उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। उनसे खादी को युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाने में खासी मदद मिली है।

ritu_suhas_3.jpg
6/6

ऋतु सुहास और यूपी कैडर के आईएएस सुहास एलवाई की शादी 2008 में हुई थी। इन दंपति के 2 बच्चे हैं। मूलरूप से कर्नाटक के शिमोगा के रहने वाले सुहास एल वाइ प्रयागराज, आजमगढ़, जौनपुर, सोनभद्र, महाराजगंज और हाथरस के डीएम रह चुके हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Lucknow / गाजियाबाद ADM की कैटवॉक देख सब रह गए दंग, देखें 2 बच्चों की मां और तेजतर्रार IAS सुहास एलवाई की पत्नी की तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.