scriptBSP के पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान समाजवादी पार्टी  में हुए शामिल, Akhilesh Yadav ने दिलाई सदस्यता  | Akhilesh Yadav injects former BJP MP Haji Fazlur Rehman into SP | Patrika News
लखनऊ

BSP के पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान समाजवादी पार्टी  में हुए शामिल, Akhilesh Yadav ने दिलाई सदस्यता 

सहारनपुर से बसपा के पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ समाजवादी पार्टी का दामन थामा। सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल और अन्य नेताओं की मौजूदगी में अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी में शामिल किया।

लखनऊJul 04, 2024 / 07:09 pm

Ritesh Singh

Saharanpur MP Haji Fazlur Rehman

Saharanpur MP Haji Fazlur Rehman

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक और राजनीतिक सफलता हासिल की है। सहारनपुर से बसपा के पूर्व सांसद  हाजी फजलुर्रहमान  ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थामा। इस अवसर पर सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल और अन्य प्रमुख नेता भी उपस्थित थे।  हाजी फजलुर्रहमान का सपा में शामिल होना आगामी चुनावों के मद्देनजर महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

बसपा से नाता तोड़ सपा का दामन थामा

हाजी फाजिलुर्रहमान ने बसपा से नाता तोड़कर समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया है। सहारनपुर के पूर्व सांसद ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ सपा में शामिल होकर अखिलेश यादव के नेतृत्व में विश्वास जताया। यह कदम बसपा के लिए एक बड़ा झटका है और सपा के लिए एक महत्वपूर्ण बढ़त साबित हो सकता है।
यह भी पढ़ें

 मुफ्त बिजली योजना: UP में किसानों के लिए मुफ्त बिजली पाने का आखिरी मौका, जानें तारीख 

सपा प्रदेश अध्यक्ष और अन्य नेता रहे मौजूद

हाजी फजलुर्रहमान  के सपा में शामिल होने के मौके पर सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल और अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहे। उन्होंने हाजी फजलुर्रहमान    और उनके समर्थकों का स्वागत किया और सपा की नीतियों और विचारधारा के प्रति उनका समर्थन जताया। अखिलेश यादव ने इस मौके पर कहा कि हाजी फजलुर्रहमान के सपा में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आगामी चुनावों में इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

आगामी चुनावों पर असर

हाजी फजलुर्रहमान के सपा में शामिल होने से आगामी चुनावों में पार्टी को फायदा होने की उम्मीद है। सहारनपुर और आसपास के क्षेत्रों में उनका प्रभाव महत्वपूर्ण माना जाता है। सपा की यह रणनीति चुनावी समीकरणों को बदल सकती है और बसपा को बड़ा झटका दे सकती है।
यह भी पढ़ें

UP weather Update: उत्तर प्रदेश में झमाझम बारिश से राहत, अगले चार-पांच दिनों तक जारी रहेगा बरसात का सिलसिला

हाजी फाजिलुर्रहमान का समाजवादी पार्टी में शामिल होना सपा के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। यह कदम पार्टी की चुनावी संभावनाओं को बढ़ा सकता है और बसपा के लिए चुनौती बन सकता है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में पार्टी को मजबूती मिलने की उम्मीद है और आगामी चुनावों में इसका असर देखने को मिल सकता है।

Hindi News/ Lucknow / BSP के पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान समाजवादी पार्टी  में हुए शामिल, Akhilesh Yadav ने दिलाई सदस्यता 

ट्रेंडिंग वीडियो