scriptvodafone idea ने पेश किए सस्ते प्रीपेड प्लान, कीमत 39 रुपए से शुरू, जानें इसके फायदे | Vodafone idea 39 rs, 59 rs and 65rs Prepaid plans and benefits | Patrika News
टेक्नोलॉजी

vodafone idea ने पेश किए सस्ते प्रीपेड प्लान, कीमत 39 रुपए से शुरू, जानें इसके फायदे

वोडाफोन आइडिया के 65 रुपए वाले प्लान की तो इसे पिछले साल कंपनी ने बंद कर दिया था। अब इसे फिर से लेकर आई है।
वोडाफोन आइडिया ने एक और सस्ता प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 59 रुपए है।

Dec 18, 2020 / 09:48 pm

Mahendra Yadav

Vodafone idea

Vodafone idea

टेलिकॉम कंपनियां अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए सस्ते प्लान लेकर आती हैं ताकि यूजर्स उनकी तरफ अट्रैक्ट हो सकें। सभी कंपनियां ऐसा करती हैं। इसी क्रम में टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया भी दो सस्ते प्रीपेड प्लान लेकर आई है। इन प्लान की कीमत 39 रुपए और 65 रुपए है। बता दें कि 65 रुपए वाला प्लान को कंपनी ने रीलॉन्च किया है। पिछले साल कंपनी ने इस प्लान को बंद कर दिया था। अब इसे फिर से लॉन्च किया गया है। कंपनी का 65 रुपए वाला प्लान यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हुआ था।
65 रुपए वाले प्लान के फायदे
बात करें वोडाफोन आइडिया के 65 रुपए वाले प्लान की तो इसे पिछले साल कंपनी ने बंद कर दिया था। अब इसे फिर से लेकर आई है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 52 रुपए का टॉकटाइम मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें 100 एमबी डाटा भी मिलता है। फिलहाल यह प्लान गोवा और महाराष्ट्र सर्किल के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।
59 रुपए वाला प्लान
वोडाफोन आइडिया ने एक और सस्ता प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 59 रुपए है। इसमें यूजर्स को 30 मिनट की लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि यह प्लान भी फिलहाल केवल गोवा और महाराष्ट्र सर्किल में ही उपलब्ध हैं।
यह भी पढ़ें –Vi के नए एड ऑन प्लान: 32 रु में अनलिमिटेड टॉक टाइम, 200 गेम्स और बहुत कुछ, जानें सभी प्लान्स

39 रुपए का कॉम्बो प्लान
वोडाफोन आइडिया के सबसे सस्ता कॉम्बो प्रीपेड प्लान की कीमत 39 रुपए है। यह कंपनी का सबसे सस्ता कॉम्बो प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 30 रुपए का टॉकटाइम मिलता है। इसके अलावा 100एमबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान में लोकल और नेशनल कॉलिंग रेट 2.5 पैसे/सेकेंड की दर से लगती है।
यह भी पढ़ें –BSNL का शानदार प्लान: 599 रु में 3300 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल—एसटीडी कॉलिंग

वाई-फाई कॉलिंग सर्विस

वोडाफोन आइडिया ने भी जियो और एयरटेल की तरह अपने यूजर्स के लिए भी वाई-फाई कॉलिंग की सर्विस को रोल आउट कर दिया है। वोडाफोन आइडिया ने अपनी वाई-फाई कॉलिंग सर्विस अभी कुछ चुनिंदा सर्किल में ही लॉन्च की है। इसे अभी गोवा और महाराष्ट्र टेलिकॉम सर्किल के कुछ शहरों में रोल आउट किया गया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने सपोर्ट पेज के जरिए भी दी। हालांकि वोडफोन आइडिया ने अभी यह नहीं बतााया है कि उसकी वाई-फाई कॉलिंग सर्विस देश के अन्य शहरों में कब तक रोल आउट की जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y59la

Hindi News / Technology / vodafone idea ने पेश किए सस्ते प्रीपेड प्लान, कीमत 39 रुपए से शुरू, जानें इसके फायदे

ट्रेंडिंग वीडियो