scriptVodafone Idea अपने यूजर्स को दे रहा 50 जीबी डाटा फ्री, ऐसे उठा सकते हैं लाभ | Vodafoe Idea offers 50 gb Extra Data in prepaid plan to users | Patrika News
टेक्नोलॉजी

Vodafone Idea अपने यूजर्स को दे रहा 50 जीबी डाटा फ्री, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।
साथ ही इसमें यूजर्स को Vi मूवीज और टीवी एप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Dec 29, 2020 / 06:19 pm

Mahendra Yadav

vodafone idea

vodafone idea

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए समय—समय पर सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च करती रहती है। इन प्लान्स में यूजर्स को हाई—स्पीड डाटा और फ्री कॉलिंग जैसी सुविधाएं मिलती हैं। अब Vi (वोडाफोन आइडिया) ने अपने यूजर्स को एक प्लान में 50 जीबी डाटा अतिरिक्त देने का ऐलान किया है। हालांकि 50 जीबी एक्स्ट्रा डाटा की सुविधा सभी यूजर्स के लिए नहीं है। इस सुविधा का लाभ सिर्फ उन्हीें यूजर्स को मिलेगा, जिन्होंने 1,499 रुपए वाला प्री-पेड प्लान ले रखा है।
1,499 रुपए वाले प्लान में मिलेगा ज्यादा डाटा
Vodafone Idea के 1,499 रुपए वाले प्री-पेड प्लान में यूजर्स को कुल 24 जीबी डाटा ही मिलता है। अब कंपनी के नए ऑफर के तहत इस प्लान में कुल 74 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही 3,600 SMS फ्री कर सकते हैं। इसके अलावा वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को Vi मूवीज और टीवी एप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।
चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा लाभ
हालांकि फिलहाल वोडाफोन आइडिया में 50 जीबी अतिरिक्त डाटा इस प्लान के कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है। अब कंपनी अपने यूजर्स को इसके बारे में मैसेज करके जानकारी दे रही है। वोडाफोन आइडिया ने अपने इस ऑफर को Extra Data Offer नाम दिया है। 1,499 रुपए वाले प्लान के अलावा भी वोडफोन आइडिया ने हाल ही कुछ और भी नए प्लान लॉन्च किए हैं।
यह भी पढ़ें –BSNL लाया शानदार ऑफर, फ्री में रिचार्ज करें मोबाइल, यहां जानें कैसे

vi_2.png
Digital Exclusive प्लान
बता दें कि हाल ही वोडाफोन आइडिया ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान का नाम Digital Exclusive प्लान रखा गया है। इस प्लान की कीमत 399 रुपए रखी गई है। इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है। बता दें कि यह सेवा उन लोगों के लिए है जो ऑनलाइन सिम ऑर्डर करते हैं और घर पर डिलीवरी चाहते हैं।
यह भी पढ़ें –Jio रिचार्ज प्लान: मात्र 1 रुपया देकर बढ़ा सकते हैं 28 दिन की वैलिडिटी, जानें कैसे

सभी नेटवर्क पर अनमिलिटेड कॉलिंग
बता दें कि 399 रुपए वाले प्लान के साथ अगर वोडफोन आइडिया की सिम खरीदते हैं तो इसकी डिलीवरी आपके घर पर होगी। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी फ्री कर सकते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yc640

Hindi News / Technology / Vodafone Idea अपने यूजर्स को दे रहा 50 जीबी डाटा फ्री, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो