scriptBSNL Cinema Plus सर्विस, देख सकेंगे 129 रुपए में 300 से ज्यादा चैनल और 8 हजार फिल्में, यहां जानिए डिटेल | BSNl launches Cinema plus service know details here | Patrika News
टेक्नोलॉजी

BSNL Cinema Plus सर्विस, देख सकेंगे 129 रुपए में 300 से ज्यादा चैनल और 8 हजार फिल्में, यहां जानिए डिटेल

इस सर्विस में यूजर्स को कई OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
BSNL ने सिनेमा प्लस सर्विस के लिए YuppTV के साथ पार्टनरशिप की है।

Feb 03, 2021 / 05:16 pm

Mahendra Yadav

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नई सर्विस लॉन्च की है। इस सर्विस को BSNL Cinema Plus के नाम से लॉन्च किया गया है। इसमें यूजर्स को कई OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बीएसएनएल की इस सिनेमा प्लस सर्विस में यूजर्स एक सब्सक्रिप्शन के जरिए SonyLIV और Voot Select समेत कई OTT (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म्स को ऐक्सेस कर पाएंगे। BSNL की इस Cinema Plus सर्विस के लिए यूजर्स को 199 रुपए मासिक शुल्क चुकाना पड़ेगा।
देख सकेंगे 300 से ज्यादा टीवी चैनल्स
BSNL का कहना है कि इस सिनेमा प्लस सर्विस के जरिए यूजर्स 300 से ज्यादा टीवी चैनल्स और 8 हजार से ज्यादा फिल्में देख सकेंगे। पहले तीन महीनों के लिए इसकी मौजूदा इंट्रोडक्टरी कीमत 129 रुपये प्रति महीने रखी गई है। बता दें कि BSNL ने सिनेमा प्लस सर्विस के लिए YuppTV के साथ पार्टनरशिप की है।
यह भी पढ़ें—BSNL के इस सस्ते प्लान में अनलिमिटेड डाटा और फ्री कॉलिंग, महीनेभर तक कोई लिमिट नहीं

bsnl_2.png
इन OTT प्लेटफॉर्म्स का मिलेगा सब्सक्रिप्शनbsnl >BSNL सिनेमा प्लस सर्विस में यूजर्स को मूवीज, स्पोर्ट्स, म्यूजिक और किड्स कंटेंट ऑफर होंगे। साथ ही यहां जी5 और Voot के ओरिजनल शो और लाइव टीवी चैनल्स भी ऑफर होंगे। इस सर्विस में यूजर्स को SonyLIV Special, Voot Select, YuppTV प्रीमियम और जी5 प्रीमियम का एक्सेस मिलेगा। बता दें कि YuppTV एक सब्सक्रिप्शन के तहत मल्टीपल OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस देता है।
यह भी पढ़ें—Airtel ने फिर पछड़ा Jio को, जोड़े इतने लाख नए सब्सक्राइबर्स, BSNL और VI ने गंवाए ग्राहक

ऐसे एक्सेस कर सकते हैं सर्विस
बीएसएनएल की इस सर्विस को सब्सक्राइब करने के लिए वेबसाइट पर जाकर साइनअप करना होगा। साइनअप करने के लिए यूजर्स को अपना BSNL फोन नंबर, टेलीकॉम सर्किल, ईमेल आईडी और पूरा नाम देना होगा। साइनअप करने के बाद आप एंड्रॉयड, आईफोन, एंड्रॉयड TV और फायर टीवी डिवाइसेज पर ऐप के जरिए कंटेंट देख सकेंगे। इसके साथ ही डेस्कटॉप और लैपटॉप पर इसे वेब ब्राउजर के जरिए भी एक्सेस किया जा सकता है।

Hindi News / Technology / BSNL Cinema Plus सर्विस, देख सकेंगे 129 रुपए में 300 से ज्यादा चैनल और 8 हजार फिल्में, यहां जानिए डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो