scriptमहिला के साथ दो लोगों ने किया दुष्कर्म, थाने के लगाए चक्कर, जब नहीं मिला न्याय तो उठाना पड़ा ये कदम | Two people raped woman rounds police station justice in lalitpur | Patrika News
ललितपुर

महिला के साथ दो लोगों ने किया दुष्कर्म, थाने के लगाए चक्कर, जब नहीं मिला न्याय तो उठाना पड़ा ये कदम

Lalitpur News : एक महिला के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया है। जब उसके साथ गैंग रेप हुआ तब वह घर में अकेली थी। अब न्यायालय के आदेश पर मुकदमा लिखा गया है।

ललितपुरJun 16, 2023 / 06:24 pm

Ramnaresh Yadav

a5_1.jpg

घर में अकेली पाकर महिला के साथ किया गैंगरेप।

Lalitpur News : जिले के थाना नाराहट क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त वह घर में अकेली थी। इस दौरान 2 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग निकले। जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो महिला ने न्यायालय की शरण ली। तब कहीं जाकर मुकदमा लिखने का आदेश हुआ।
अकेला पाकर किया दुष्कर्म

थाना नाराहट क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक महिला ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर बताया कि बीते दिनों वह अपने घर में थी। उसे अकेला पाकर ग्राम डोंगराखुर्द निवासी अकबर खां पुत्र अहमद खां एवं एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे डाली।
पुलिस में नहीं हुई थी सुनवाई

घटना की सूचना थाने में दी गई थी। जहां सुनवाई न होने पर उच्चाधिकारियों को भी प्रार्थना पत्र दिए थे। पीड़िता के आरोपों को गंभीरता से लेकर न्यायालय ने एफआईआर के आदेश जारी कर दिए। जिसके अनुपालन में नाराहट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 504, 506 के तहत केस पंजीकृत करके जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Lalitpur / महिला के साथ दो लोगों ने किया दुष्कर्म, थाने के लगाए चक्कर, जब नहीं मिला न्याय तो उठाना पड़ा ये कदम

ट्रेंडिंग वीडियो