scriptSSB जवान से बदसलूकी, SP ने चौकी इंचार्ज समेत 3 सिपाहियों की किया लाइन हाजिर | Patrika News
कुशीनगर

SSB जवान से बदसलूकी, SP ने चौकी इंचार्ज समेत 3 सिपाहियों की किया लाइन हाजिर

कुशीनगर में SSB जवान से बदसलूकी करना चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को भारी पड़ गया। इस मामले में SSB जवान कुशीनगर SP से मिलकर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत की। इस पर SP ने कारवाई करते हुए आरोपियों को लाइन हाजिर कर दिया।

कुशीनगरJul 16, 2024 / 10:14 pm

anoop shukla

कुशीनगर के खड्डा थानाक्षेत्र स्थित सालिकपुर पुलिस चौकी पर एसपी धवल जायसवाल ने कार्यवाही की है। जिसमें चौकी इंचार्ज समेत तीन सिपाहियों को लाईन हाजिर कर दिया गया है। यह कार्यवाही एक SSB जवान की शिकायत पर हुई है।वहीं अपने कर्तव्यों में लापरवाही बरतने वाले विशुनपुरा थाने पर तैनात एक और सिपाही को एसपी ने लाइन में बुला लिया।

SSB जवान से पुलिसकर्मियों ने की बदसलूकी

जानकारी के मुताबिक यूपी बिहार सीमा पर खड्डा थानाक्षेत्र की सालिगपुर चौकी स्थित है।जहां से बिहार प्रदेश के बगहा रामपुर चक नाका निवासी SSB जवान धर्मेंद्र यादव अपाचे मोटरसाइकिल से रविवार को पनियहवा से अपने घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सालिकपुर पुलिस चौकी के सिपाहियों ने उसे रोक कर चेक किया तो उसके पास से 6 बोतल शराब निकाला। जिस पर एसएसबी जवान और सिपाहियों में नोंक झोंक हुई। सिपाहियों का कहना है कि एसएसबी जवान शराब के नशे में धुत था।वह कहीं रास्ते में ही गिर गया होता।

SP कुशीनगर ने किया लाइन हाजिर

इधर SSB जवान ने पुलिस अधीक्षक कुशीनगर से मिलकर चौकी के सिपाहियों की शिकायत की।जिस पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने उप निरीक्षक अरविंद कुमार, हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र यादव, कांस्टेबल सोनू यादव, कांस्टेबल चंदन यादव को अपने कर्तव्य और दायित्व के प्रति लापरवाही बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। वहीं विशुनपुरा थानाक्षेत्र के एक हेड कांस्टेबल जयहिंद यादव को भी पुलिस लाइन बुला लिया।

Hindi News/ Kushinagar / SSB जवान से बदसलूकी, SP ने चौकी इंचार्ज समेत 3 सिपाहियों की किया लाइन हाजिर

ट्रेंडिंग वीडियो