scriptखुले में शौच का खतरनाक अंजाम, अचानक आए मगरमच्छ ने कर दिया बड़ा कांड | Patrika News
कुशीनगर

खुले में शौच का खतरनाक अंजाम, अचानक आए मगरमच्छ ने कर दिया बड़ा कांड

कुशीनगर जिले में बरसात के बीच एक बृद्ध के साथ बड़ी घटना हो गई। जानकारी के मुताबिक वृद्ध नहर के किनारे खुले में शौच कर रहा था, इसी बीच अचानक एक मगरमक्ष सामने आ गया।

कुशीनगरJul 06, 2024 / 10:57 pm

anoop shukla

जिले के खड्डा थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां बरसात में नहर के किनारे शौच कर रहे एक व्यक्ति पर अचानक आए मगरमच्छ ने हमला कर दिया और उसका प्राइवेट अंग काट लिया। गंभीर हालत में उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, यह क्षेत्र गैनेही जंगल में पड़ता है।
पुलिस के मुताबिक घटनास्थल महराजगंज जिले के निचलौल रेंज के अंतर्गत आता है। खड्डा थाना क्षेत्र के गैनही जंगल निवासी बुजुर्ग कन्हैया शौच करने के लिए बुढवा जंगल से सटे होकर बहने वाली नहर के किनारे गया था। इसी दौरान नहर से निकले एक मगरमच्छ ने उस पर हमला बोल दिया।बुजुर्ग किसी तरह बचाव के लिए जैसे-तैसे उठा ही था कि तब तक मगरमच्छ ने झपट्टा मारा और गुप्तांग काटकर वापस नहर में चला गया। बुजुर्ग के चिल्लाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने इसकी सूचना उसके घर वालों को दी। घायलावस्था में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी स्थिति नाजुक देख जिला अस्पताल और फिर वहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहां भी हालत गंभीर बताई जा रही है।नेपाल से सटे इन जिलों में लगातार हो रही बारिश से वन्यजीव भी ठिकानों से निकल गए हैं। वन कर्मियों ने लोगों को नहर से दूर रहने व बच्चों की निगरानी करते रहने के प्रति आगाह किया। कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के चहलवा के निषाद नगर गांव के समीप नहर बह रही है। नहर के किनारे विशालकाय घड़ियाल डेरा जमाए बैठा था। जिसे देखकर लोग दहशत में आ गए।

Hindi News/ Kushinagar / खुले में शौच का खतरनाक अंजाम, अचानक आए मगरमच्छ ने कर दिया बड़ा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो