scriptकुशीनगर में घर के अंदर से निकले कोबरा सांप के 120 बच्चे, मची भगदड़, देखें वीडियो | 120 baby cobra snakes came out from inside the house stampede viral video | Patrika News
कुशीनगर

कुशीनगर में घर के अंदर से निकले कोबरा सांप के 120 बच्चे, मची भगदड़, देखें वीडियो

कुशीनगर के गागरानी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर से 120 जहरीले कोबरा सांप निकल आया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुशीनगरJul 11, 2024 / 07:18 pm

Anand Shukla

120 baby cobra snakes came out from inside the house stampede viral video
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के एक गांव में घर के अंदर बने चूहों के बिल से अचानक से कोबरा के बच्चे निकलने लगे। देखते ही देखते सांप के बच्चों की संख्या बढ़ने लगी तो इन्हें पकड़ने के लिए सपेरे को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि घर में 100 से ज्यादा सांप के बच्चे निकले हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
मिली जानकारी के अनुसार घर में मिट्टी की खुदाई के दौरान अचानक से कोबरा सांप निकल आया। इसके बाद सांपो के जखीरा से उनके बच्चे निकलने शुरू हो गए। एक साथ कई सांप निकलता देख लोग दहशत में आ गए। फिर सांप को पकड़ने वाले को बुलाया गया।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित श्रावस्ती और बलरामपुर का किया हवाई सर्वे, पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

120 से अधिक सांप निकलने से दशहत में आ गए परिजन

दरअसल, कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गागरानी गांव के रहने वाले फुलबदन निषाद के घर में मरम्मत कार्य चल रहा था। फर्श को सही करने के लिए मिट्टी की खुदाई की जा रही थी, इस दौरान जमीन से एक कोबरा सांप निकल आया। इसके बाद ग्रामीणों ने जैसे मिट्टी हटाई तो कोबरा सांप का एक जखीरा निकला, जिसमें छोटे बड़े मिलाकर 120 से अधिक सांप मिले। इसके बाद परिजन दहशत में आए।
जैसे ही सांप निकलने की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो भीड़ इकट्ठा हो गई। सांप के तेवर देखकर गांव के लोग भी सहम गए। इसके बाद सांप को पकड़ने के लिए स्नैक कैचर को बुला लिया गया। घर में निकलने सांपों का स्नैक कैचर ने रेस्क्यू करते हुए लगभग 120 सांप पकड़े।
वहीं, परिजन शुक्र मना रहे हैं कि सांप ने किसी को डसा नहीं। घर में और सांप होने की आशंका के चलते घर के अंदर अन्य जगहों पर तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Kushinagar / कुशीनगर में घर के अंदर से निकले कोबरा सांप के 120 बच्चे, मची भगदड़, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो