scriptकोटा में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला, 10वीं की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान | Kota : 10th class student commits suicide by hanging | Patrika News
कोटा

कोटा में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला, 10वीं की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

10th Class Student Commits Suicide in Kota : राजस्थान के कोटा में छात्रों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

कोटाDec 09, 2023 / 09:54 pm

जमील खान

raj_police.jpg

10th Class Student Commits Suicide in Kota : राजस्थान के कोटा में छात्रों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के बापू नगर आवासीय कॉलोनी में रहने वाली छात्रा निकिता कोली (15) एक निजी विद्यालय में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। शुक्रवार की दोपहर वह स्कूल से घर लौटने के बाद अपने कमरे में चली गई और उसे अंदर से बंद कर लिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में सबसे ज्यादा संगीन अपराधों की फेहरिस्त में कोटा का नाम

काफी देर तक नहीं निकलने पर घर वालों के खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खोला तो बाद में सूचना मिलने पर मौके पहुंचे अन्य लोगों ने दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो छात्रा निकिता फांसी के फंदे से लटकी मिली। मृतक छात्रा के शव को शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया है। अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस को छात्रा के पास से सूसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Kota / कोटा में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला, 10वीं की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो