scriptहाइवे पर हादसा: बेकाबू रफ्तार ने रोंदी एक परिवार की तीन पीढि़यां | Accident on the highway: Uncontrolled speed crushed three generations of a family | Patrika News
कोटा

हाइवे पर हादसा: बेकाबू रफ्तार ने रोंदी एक परिवार की तीन पीढि़यां

कोटा के रानपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मां, बेटा व पोता शामिल हैं।

कोटाSep 23, 2024 / 08:54 pm

Deepak Sharma

कोटा के रानपुरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 52 पर विजयपुरा गांव में सोमवार शाम को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
थानाधिकारी भंवर सिंह ने बताया कि तीनों सुकेत से कोटा आ रहे थे। बाइक पर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ईश्वर सेन के साथ उसकी मां इसमें मां लक्ष्मीबाई और 18 माह का बेटा अथर्व था। इनकी बाइक को पीछे से किसी भारी वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस फरार हुए वाहन चालक को तलाश रही है।
परिजन ने बताया कि तीनों सुकेत में ईश्वर के नाना के घर श्राद्ध में गए थे। दिनभर वहां पर रुकने बाद में शाम को कोटा लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया है। मृतक ईश्वर के पिता आयुर्वेद विभाग में पदस्थ हैं।
पुलिस ने खुलवाया जाम
थानाधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद हाइवे पर भारी जाम लग गया। मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची रानपुर और जगपुरा चौकी की पुलिस ने खासी मशक्कत कर यातायात बहाल करवाया।

Hindi News/ Kota / हाइवे पर हादसा: बेकाबू रफ्तार ने रोंदी एक परिवार की तीन पीढि़यां

ट्रेंडिंग वीडियो