scriptChhattisgarh Incident: कोरबा में हादसा! जलाशय में डूबने से युवक की मौत, मछली पकड़ने के दौरान तेज बहाव में बहा | Chhattisgarh Incident: Young man dies after drowning in reservoir | Patrika News
कोरबा

Chhattisgarh Incident: कोरबा में हादसा! जलाशय में डूबने से युवक की मौत, मछली पकड़ने के दौरान तेज बहाव में बहा

कोरबा जिले में बीते 3 दिन से तेज बारिश का दौर जारी है। इस दौरान नदी-नाले उफान पर हैं। कई पुलों के ऊपर से पानी बह रहा है। इसी दौरान धौंराभाठा जलाशय में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

कोरबाJul 25, 2024 / 01:27 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh Incident
कोरबा पाली क्षेत्र के धौंराभाठा जलाशय में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। युवक का शव माखनपुर के पास स्थित उलट में युवक का शव बरामद किया गया। शव की पहचान धौंराभाठा में रहने वाले चैन सिंह के नाम से की गई है।
बताया जा रहा है कि वह मछली पकड़ने का काम करता है। लोगों का कहना है कि वह कुछ साथियों के साथ मछली पकड़ने के लिए धौंराभाठा जलाशय की ओर गया था। ट्यूब की मदद से मछली पकड़ रहा था। कुछ समय के बाद युवक साथियों से अलग हो गया। इस बीच वह पानी के तेज बहाव में बह गया। साथियों ने उसकी तालाश की। लेकिन नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

Korba Road Accident: ट्रक और बस में हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में चालक सहित 3 यात्री घायल…मचा हड़कंप

धौंराभाठा के कुछ ही दूरी पर जलाशय के माखनपुर उलट के पास एक युवक का शव मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस शव को बरामद किया और मर्ग कायम कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। लगातार हुई बारिश के बाद नदी-तालाबों, जलाशयों व वॉटर फॉल में पानी अधिक होने से प्रशासन द्वारा सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

Hindi News/ Korba / Chhattisgarh Incident: कोरबा में हादसा! जलाशय में डूबने से युवक की मौत, मछली पकड़ने के दौरान तेज बहाव में बहा

ट्रेंडिंग वीडियो