scriptआर्थिक तंगी से परेशान पिता ने बीमार बेटे संग ट्रेन के सामने लगाई छलांग | Father and son jumpe infront of train troubled by financial | Patrika News
कोलकाता

आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने बीमार बेटे संग ट्रेन के सामने लगाई छलांग

टुकड़ों में बाप-बेटे के शव मिले- नर्व की समस्या से पीडि़त था किशोर
कोलकाता

कोलकाताSep 01, 2018 / 11:25 pm

Krishna Das Parth

kolkata,west bengal

आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने बीमार बेटे संग ट्रेन के सामने लगाई छलांग

मौत से पहले बीमार बेटे की अच्छी चिकित्सा और स्वास्थ्य की सारी जिम्मेदारी वह अपने पति श्यामल पर छोड़ गई थी। लेकिन 10 साल से यथा संभव प्रयास करने के बाद बेटे की तबीयत और श्यामल की पॉकेट ने जवाब देना शुरू कर दिया था। सारे प्रयास करने के बावजूद भी जब श्यामल दास (48) अपने 11 वर्ष के बेटे दीप दास की बीमारी का इलाज नहीं करा सका, तो उसने जिंदगी को ही अलविदा कह दिया। शनिवार की सुबह उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी इलाके के रहने वाले श्यामल ने आर्थिक तंगी और बेटे की बीमारी से परेशान होकर उसके साथ ही चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा आत्महत्या कर ली। आगरपाड़ा व सोदपुर स्टेशन के बीच स्थित 6 नम्बर रेलवे गेट के पास से जीआरपी ने दोनों के शवों को टुकड़ों में बरामद किया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार श्यामल का इकलौता बेटा दीप जन्म से नर्व की समस्या से पीडि़त था। उसकी मां भी इसी रोग से ग्रसित थी। उसके जन्म के 4 महीने बाद ही उसकी मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद श्यामल अकेले ही बेटे को पाल-पोष रहा था। पिछले 11 सालों में उन्होंने जितना जो कमाया वह सब अपने बेटे की इलाज पर खर्च कर दिया था। पत्नी के गहने भी बेच डाले थे, लेकिन इन सबके बावजूद बेटे की हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया। धीरे-धीरे इन 11 सालों में उसकी पॉकेट और हिम्मत दोनों ने जवाब दे दिया था। वह आर्थिक और मानसिक दोनों रूपों से कमजोर हो गया था। आखिरकार उसने मौत का रास्ता अपना लिया। शनिवार की सुबह दोनों के शवों को बरामद कर जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(कार्यालय संवाददाता)

अवैध संबंध के कारण महिला व युवक का सिर मुड़़वाया

हावड़ा

श्यामपुर थाना इलाके के नाकोले पश्चिम खाजनावाला गांव में अवैध संबंध के कारण एक महिला व एक युवक के हाथ पैर बांध कर आधा सिर मुड़वा दिया गया। इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर लोड कर दिया गया। वीडियो के वॉयरल होने पर शनिवार को श्यामपुर थाने की पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने इस मामले में दो को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इनकी भूमिका पर संदेह है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक पड़ोस की रहने वाली शादीशुदा महिला के साथ में पड़ोसी का अवैध संबंध था। स्थानीय लोगों ने उसे रंगेहाथ महिला के घर में घुसते हुए पकड़ लिया। उसके बाद दोनों को पकड़कर उनको बांध दिया और उनकेआधे सिर के बाल मुड़वा दिए। इसका वीडियो बनाकर उसे बॉयरल भी कर दिया। इससे पूरे गांव में तनाव फैल गया है। इसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने पहुंचकर उन्हें मुक्त कराया और उनकी ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसी आधार पर पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पेशे से राजमिस्त्री युवक का कहना है कि पड़ोस की महिला से सिर्फ बातचीत करता था। कोई अवैध संबंध नहीं था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News/ Kolkata / आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने बीमार बेटे संग ट्रेन के सामने लगाई छलांग

ट्रेंडिंग वीडियो