scriptकानपुर में मोहर्रम जुलूस में आपत्तिजनक नारा, आयोजक सहित 40-50 अज्ञात पर मुकदमा | Kanpur Moharram juloos: objectionable slogan, FIR against organizer and 40 other | Patrika News
कानपुर

कानपुर में मोहर्रम जुलूस में आपत्तिजनक नारा, आयोजक सहित 40-50 अज्ञात पर मुकदमा

कानपुर में 16-17 जुलाई की रात को मोहर्रम जुलूस निकाला गया। इस दौरान जुलूस मंदिर के सामने पहुंचा तो लोगों ने आपत्तिजनक नारे लगाना शुरू कर दिए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

कानपुरJul 23, 2024 / 02:51 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान लोगों ने आपत्तिजनक नारे लगाए। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी भी दिखाई पड़ रहे हैं। यह घटना मंदिर के सामने की है। वायरल वीडियो पर तमाम प्रकार की प्रतिक्रियाएं आ रही थी। इस संबंध में पुलिस में बड़ी कार्रवाई करते हुए आयोजक और 40-50 अज्ञात खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणपुर में बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना रावतपुर का बताया जा रहा है। राजस्थान पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
यह भी पढ़ें

बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस में दूध टैंकर ने मारी टक्कर, 18 यात्रियों की मौत

वीडियो 16 और 17 जुलाई की मध्य रात्रि का बताया जा रहा है। मोहर्रम जुलूस के दौरान शामिल लोगों की तरफ से नारे लगाए जा रहे थे। इसी दौरान जुलूस मंदिर के सामने पहुंचा। यहीं पर जुलूस में शामिल लोगों ने आपत्तिजनक नारे लगाए। जिसका वीडियो लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया।

क्या कहते हैं सहायक पुलिस आयुक्त?

सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडे ने बताया वायरल वीडियो के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वायरल वीडियो की सत्यता की जान की जांच की गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर आयोजक सहित 40-50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर में मोहर्रम जुलूस में आपत्तिजनक नारा, आयोजक सहित 40-50 अज्ञात पर मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो