scriptशराब के लिए पैसे नहीं दिये तो भाई ने बहन को पीटा, दोनों ने जहर खाकर दी जान | Brother thrashes sister for not giving money for liquor, both commit suicide by consuming poison | Patrika News
कानपुर

शराब के लिए पैसे नहीं दिये तो भाई ने बहन को पीटा, दोनों ने जहर खाकर दी जान

Brother-Sister Suicide : शराब के लिए रुपए ना देने पर भाई ने बहन को पीट दिया। इससे क्षुब्ध होकर पहले बहन ने और फिर भाई ने जहरीला पदार्थ खा लिया। भाई व बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई।

कानपुरMar 11, 2023 / 07:14 pm

Avanish Kumar

शराब के लिए पैसे नहीं दिये तो भाई ने बहन को पीटा, दोनों ने जहर खा कर ली आत्महत्या

शराब के लिए पैसे नहीं दिये तो भाई ने बहन को पीटा, दोनों ने जहर खा कर ली आत्महत्या

Brother-Sister Suicide : कानपुर के शिवराजपुर थाना के अंतर्गत शराब के पैसों को लेकर भाई-बहन के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने बहन को पीटना शुरू कर दिया।

भाई की पिटाई से क्षुब्ध होकर बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया। वही बहन के जहरीले पदार्थ खाने की जानकारी होते ही डर कर भाई ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया।
जहरीला पदार्थ खाने के बाद भाई-बहन की हालत बिगड़ने पर परिजन हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

भाई-बहन का 4 घंटे चला इलाज

शिवराजपुर के ईशेपुर गांव निवासी सुरेंद्र बाबू दिव्यांग हैं। सुरेंद्र बाबू के बड़े बेटे आशीष ने अपनी बहन दीक्षा से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। दीक्षा ने रुपये होने से इन्कार कर दिया। जिससे आशीष ने गुस्से में आकर दीक्षा को पीट दिया।
इससे क्षुब्ध होकर दीक्षा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। यह देखकर आशीष घबरा गया और डर कर उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया।

दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से डॉक्टरों ने हैलट रेफर कर दिया। घबराकर परिजन भाई- बहन को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां लगभग 4 घंटे इलाज के बाद दोनों की मौत हो गई।
इलाज के दौरान हुई मौत

शिवराजपुर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि भाई-बहन के बीच विवाद हुआ था। जिसे लेकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

Hindi News/ Kanpur / शराब के लिए पैसे नहीं दिये तो भाई ने बहन को पीटा, दोनों ने जहर खाकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो