script‘बाबा’ को मिली जान से मारने की धमकी का मामला, सांसद ने कहा- अखिलेश यादव पर दर्ज हो मुकदमा | Threat to kill Baba, MP Demand to file case against Akhilesh Yadav | Patrika News
कन्नौज

‘बाबा’ को मिली जान से मारने की धमकी का मामला, सांसद ने कहा- अखिलेश यादव पर दर्ज हो मुकदमा

कन्नौज में ‘बाबा’ को मिली जान से मारने की धमकी का मामला तूल पकड़ रहा है।‌ सांसद सुब्रत पाठक ने चुनाव आयोग से अखिलेश यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह धमकी अखिलेश यादव के मंच से मिली है।

कन्नौजApr 03, 2024 / 08:21 pm

Narendra Awasthi

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा- चुनाव आयोग अखिलेश यादव के खिलाफ कार्रवाई करे

सांसद सुब्रत पाठक की चुनाव आयोग से अखिलेश यादव पर कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मंच से एक नेता ने सांसद सुब्रत पाठक को धमकी दी। जिस पर पलटवार करते हुए सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव के इशारे पर यह धमकी दी गई है। इसकी पूरी जिम्मेदारी अखिलेश यादव की है। चुनाव आयोग अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव धमकी देकर उन्हें चुप नहीं करा सकते हैं। सुब्रत पाठक अपने लोकसभा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

ईडी की कार्रवाई: सपा नेत्री नूरी शौकत बोली – छापा हमारे हित में, इरफान सोलंकी से कोई संबंध नहीं

निवर्तमान सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि जिस समय उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। उस समय अखिलेश यादव ताली बजा रहे थे। यह मंच अखिलेश यादव का था और अखिलेश यादव के इशारे के बिना मंच पर कोई बोल नहीं सकता है। यह धमकी अखिलेश यादव के इशारे पर दी गई है। वह चुनाव आयोग से अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हैं।

क्या कहते हैं सुब्रत पाठक?

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव जान को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। ‌यह स्थिति 2014 और 2019 में चुनाव लड़ने के कारण बनी है। इसलिए धमकी दी गई कि चुनाव न लड़ें और पर्चा वापस ले लें। अखिलेश यादव डरा कर उन्हें चुप नहीं करा सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि चुनाव आयोग अखिलेश यादव और सपा नेता के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है?

Hindi News/ Kannauj / ‘बाबा’ को मिली जान से मारने की धमकी का मामला, सांसद ने कहा- अखिलेश यादव पर दर्ज हो मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो