script‘अखिलेश यादव कराना चाहते हैं मेरी हत्या’, सांसद सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप | Akhilesh Yadav wants to get me murdered MP Subrata Pathak makes serious allegations against SP chief | Patrika News
कन्नौज

‘अखिलेश यादव कराना चाहते हैं मेरी हत्या’, सांसद सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप

UP News: कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है कि वह उनकी हत्या करना चाहते हैं। उनके सामने ही समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उनके टुकड़े-टुकड़े करने की खुलेआम न केवल धमकी दी है बल्कि उनका अपमान भी किया है, इसलिए अखिलेश यादव के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करके करवाई कानूनी की जाए।

कन्नौजApr 03, 2024 / 10:12 pm

Aman Pandey

Akhilesh Yadav wants to get me murdered, MP Subrata Pathak makes serious allegations against SP chief
UP News: कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता मनोज दीक्षित की ओर से किए गए जुबानी हमले के बाद बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने पर अखिलेश यादव उनसे खुन्नस रखते हैं। 2014 में जब वह भाजपा के टिकट पर मैदान में उतरे थे तो सपा के लोग धमकी दे रहे थे। प्रलोभन दिया गया था फिर भी वह मैदान से नहीं हटे। तब झूठे मामलों में मुझ पर गंभीर मुकदमे दर्ज किए गए।
पुलिस ने घर पर छापेमारी भी की। जेल भी भेजा गया। इसके बाद 2019 में डिंपल को चुनाव में हरा दिया। इससे उनकी खुन्नस और बढ़ गई है। इस बार भी अखिलेश यादव यहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो दबाव बनाने के लिए मुझे धमकी दी जा रही है। सपा कार्यालय में उनकी मौजूदगी में मंच से मुझे गालियां दी गईं और जान से मारने की धमकी दी गई और वे ताली बजाते रहे। उन्होंने कहा कि मंच से एक दलित बिरादरी के खिलाफ टिप्पणी की गई।
यह सब अखिलेश के ही इशारे पर हुआ है। इस दौरान मौजूद भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश दिवाकर ने भी कहा कि सपा के मंच से की गई टिप्पणी से दलित समाज आहत है।

Hindi News/ Kannauj / ‘अखिलेश यादव कराना चाहते हैं मेरी हत्या’, सांसद सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया पर लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो