scriptअखिलेश यादव का इलेक्टोरल बॉन्ड पर बड़ा बयान, बोले- इसलिए हुई अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी | Akhilesh Yadav statement on electoral bonds, said - everything on webs | Patrika News
कन्नौज

अखिलेश यादव का इलेक्टोरल बॉन्ड पर बड़ा बयान, बोले- इसलिए हुई अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इससे ध्यान हटाने के लिए अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है। इलेक्टोरल बॉन्ड आंकड़े सुप्रीम कोर्ट और इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर हैं।

कन्नौजMar 26, 2024 / 06:06 pm

Narendra Awasthi

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

पत्रकारों से बातचीत करते अखिलेश यादव

Lok Sabha election 2024 लोकसभा चुनाव 2024, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब जनता जान गई है कि बीजेपी ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स सहित अन्य संस्थाओं का दबाव बनाकर पैसे की वसूली की है। यह चंदा नहीं है। अखिलेश यादव कन्नौज (Kannauj) में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चंदा आदमी खुशी से देता है। लेकिन अपनी संस्था के माध्यम से लोगों को परेशान कर पैसे लेना वसूली है। कई जगह यह स्थिति देखने को मिली है। जब ईडी और सीबीआई ने दबाव बनाया है। तब यह पैसा बीजेपी के अकाउंट में गया है। जो सत्ता में है वह जबरन चंदा वसूल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024: केरल निवासी हाजी के साथ सपा समर्थकों ने निकाला जुलूस, 110 पर मुकदमा

अखिलेश यादव ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड ने बीजेपी का बैंड बजा दिया है। काफी बदनामी हुई है। इलेक्टोरल बॉन्ड के आंकड़े सुप्रीम कोर्ट और इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर है। इन सब चीजों से ध्यान हटाने के लिए अरविंद केजरीवाल और विपक्ष के नेताओं पर कार्रवाई हो रही है। एक ही व्यक्ति बीजेपी और आम आदमी पार्टी को चंदा दे रहा है। बीजेपी के लोग चंदा लेकर खुश हैं और आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल भेजा जा रहा है।

कहां से लड़ेंगे चुनाव, नहीं मिला जवाब

कन्नौज से चुनाव लड़ने के संबंध में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यहां की जनता चुनाव लड़ेगी। एक तरफ विकास कार्यों को रोकने वाले हैं तो दूसरी तरफ विकास कार्य करने वाले हैं। एक तरफ संविधान को बचाने वाले, तो दूसरी तरफ संविधान को खत्म करने वाले हैं। एक तरफ संविधान के रक्षक है तो दूसरी तरफ रक्षक लोग हैं। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद थे।

Hindi News/ Kannauj / अखिलेश यादव का इलेक्टोरल बॉन्ड पर बड़ा बयान, बोले- इसलिए हुई अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग वीडियो