scriptSub inspector Died : बहन की सगाई कर ड्यूटी पर निकले थानेदार की मौत | SI Died: SHO dies after going on duty after his sister's engagement... know the whole case | Patrika News
जोधपुर

Sub inspector Died : बहन की सगाई कर ड्यूटी पर निकले थानेदार की मौत

– पुलिस विभाग में शोक की लहर- ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जैसलमेर से लाए थे जोधपुर, बीच रास्ते में दम टूटा

जोधपुरMay 06, 2024 / 12:47 am

Vikas Choudhary

Sarjeel malik died

उप निरीक्षक सरजिल मलिक

जोधपुर.

बाड़मेर पुलिस के उप निरीक्षक सरजिल मलिक की सड़क हादसे में रविवार रात मौत हो गई। इससे पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई। जैसलमेर में आकल फांटा के पास कार पलटने से गंभीर घायलावस्था में उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जोधपुर के निजी अस्पताल लाया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार एसआइसरजिल मलिक बाड़मेर में महावीर नगर चौकी प्रभारी थे। दोपहर में वे किसी कार्य से कार में बाड़मेर से जैसलमेर पहुंचे, जहां देवीकोट रोड पर आंकल फांटा के पास कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिरकर पलट गई। इससे एसआइ मलिक के सिर में गंभीर चोट आई थी। उन्हें जैसलमेर के अस्पताल ले जाया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया गया।ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पुलिस एसआइ को लेकर पाल रोड पर निजी अस्पताल पहुंची, लेकिन बीच रास्ते में उनकी मौत हो गई थी।
अस्पताल संचालक डॉ सुनील चाण्डक ने बताया कि एसआइसरजिल मलिक की बीच रास्ते में मौत हो गई थी। अस्पताल में डॉ. राकेश गोयल ने जांच की और सीपीआर दी, लेकिन जान नहीं बच सकी। देर रात शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी भेजा गया।

बैचमैट अस्पताल पहुंचे, आंसू निकले

सरजिल मलिक मूलत: जैसलमेर के रहने वाले थे। उनके गंभीर घायल होने का पता लगने पर कमिश्नरेट में पदस्थापित बैच मैट थानेदार अस्पताल पहुंच गए और सभी तैयारियां करवाईं, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही मृत्यु का पता लगते ही शोक की लहर छा गई। बैच मैट थानेदारों के आंसू निकल आए। उप निरीक्षक सरजिल मलिक पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर के देवनगर, सरदारपुरा थाने में पदस्थापित रहे हैं।

बहन की सगाई से निकलते ही हादसा

एसआइ सरजिल मलिक की चचेरी बहन की दोपहर में जैसलमेर में सगाई थी। उसमें शामिल होने के बाद सरजिल कार से बाड़मेर में ड्यूटी पर लौटने के लिए रवाना हुए थे, लेकिन कुछ ही दूरी पर हादसा हो गया। इससे परिवार में शोक व्याप्त हो गया।

Hindi News/ Jodhpur / Sub inspector Died : बहन की सगाई कर ड्यूटी पर निकले थानेदार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो