scriptदो बेटियों की मां गर्भवती महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, बिखर गया परिवार | Pregnant woman dies under suspicious circumstances in Jhansi | Patrika News
झांसी

दो बेटियों की मां गर्भवती महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, बिखर गया परिवार

प्रेग्नेंट महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो जाने से बेटियों के सिर से मां का साया उठ गया है। महिला के सिर पर चोट के निशान आए हैं। पति का कहना है कि मृतका बाथरूम जाते समय गिर गई थी।

झांसीNov 17, 2023 / 08:07 am

Ramnaresh Yadav

Woman death in Jhansi

रामश्री की फाइल फोटो।

झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाई टोला की रहने वाली रामश्री(38) की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। महिला 7 महीने की गर्भवती थी। पति ने बताया है कि रामश्री बाथरूम जा रही थी तभी गिर गई। उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

थाना प्रेमनगर के ईसाई टोला निवासी हरप्रसाद पारया की पत्नी रामश्री (38) 7 माह की गर्भवती थी। प्रति हरप्रसाद ने बताया कि मंगलवार रात को वह खाना खाकर ऊपर वाले कमरे में सो गया था। पत्नी रामश्री और एक पुत्री नीचे वाले कमरे में सो रही थी।

इलाज के दौरान हुई मौत

बुधवार सुबह लगभग 4 बजे रामश्री बाथरूम जाने के लिए जागी थी। बाथरूम में पैर फिसलने पर वह गिरकर बेहोश हो गई। बेटी जागी तो मां बाथरूम में अचेत पड़ी थी। वह भागते हुए ऊपर कमरे में उसके पास पहुंची। पड़ोसियों की मदद से रामश्री को अस्पताल ले गए। मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।

दो बेटियों के सिर से उठा मां का साया

रामश्री की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। उसकी छोटी-छोटी दो बेटियां हैं। जिनमें से 12 साल की महक और 10 साल की परी है।

Hindi News/ Jhansi / दो बेटियों की मां गर्भवती महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, बिखर गया परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो