scriptझांसी में भगवान भरोसे स्वास्थ्य सेवा: मरीज की जान बचाने के लिए धक्का देकर स्टार्ट हुई एंबुलेंस! | Health services in Jhansi are dependent on God, ambulance starts by pushing! Health services in Jhansi are dependent on God! Ambulance started by pushing to save patient's life! Health services in Jhansi are dependent on God, ambulance starts by pushing! | Patrika News
झांसी

झांसी में भगवान भरोसे स्वास्थ्य सेवा: मरीज की जान बचाने के लिए धक्का देकर स्टार्ट हुई एंबुलेंस!

Ambulance pushed to start in Jhansi: क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि 108 एंबुलेंस को धक्का देकर स्टार्ट करना पड़े? जी हां, यह सच है! झांसी के मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें 3 लोग एंबुलेंस को धक्का देकर उसे स्टार्ट करने का प्रयास कर रहे हैं।

झांसीJul 03, 2024 / 05:18 pm

Ramnaresh Yadav

Jhansi Ambulance Pushed to Start Shocking Video Exposes Poor Healthcare System

झांसी में भगवान भरोसे स्वास्थ्य सेवा

Ambulance pushed to start in Jhansi: झांसी के मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें 3 लोग 108 एंबुलेंस को धक्का देकर स्टार्ट करने का प्रयास कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस में तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसके चलते वह स्टार्ट नहीं हो पा रही थी। यह घटना झांसी में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को उजागर करती है।

एंबुलेंस में तकनीकी खराबी आ गई थी

यह घटना उस समय हुई जब एंबुलेंस को किसी मरीज को अस्पताल ले जाना था। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस में तकनीकी खराबी आ गई थी,जिसके चलते वह स्टार्ट नहीं हो पा रही थी। मरीज की जान बचाने के लिए, मौजूद लोगों ने धक्का देकर एंबुलेंस को स्टार्ट करने का प्रयास किया। काफी देर की मशक्कत के बाद एंबुलेंस स्टार्ट हो पाई और मरीज को अस्पताल ले जाया जा सका। यह घटना झांसी में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाल स्थिति को उजागर करती है। एंबुलेंस, जो मरीजों की जान बचाने के लिए बनाई गई है, खुद ही बदहाल स्थिति में है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जांच के आदेश दिए

इस घटना पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं और कहा है कि एंबुलेंस को ठीक करके जल्द से जल्द सेवा में लगाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में भगवान भरोसे स्वास्थ्य सेवा: मरीज की जान बचाने के लिए धक्का देकर स्टार्ट हुई एंबुलेंस!

ट्रेंडिंग वीडियो