scriptअसद के शव को लेने पहुंचे वकील, साथ में फूफा, गुलाम के घर से अब तक कोई नहीं आया | Atiq ahmad son Funeral lawyer arrived to collect Asad dead body along | Patrika News
झांसी

असद के शव को लेने पहुंचे वकील, साथ में फूफा, गुलाम के घर से अब तक कोई नहीं आया

असद के वकील एडवोकेट हिमांशु असद की डेड बॉडी लेने मौके पर पहुंच गए हैं। उनके साथ असद के फूफा भी साथ आए हैं।

झांसीApr 14, 2023 / 06:29 pm

Krishna Pandey

dgfg_.jpg
झांसी एनकाउंटर में मारे गए अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम की बॉडी को प्रयागराज में दफनाया जाएगा। असद की कसारी मसारी कब्रिस्तान में कब्र तैयार कर दी गई है। शव को लेने असद के वकील एडवोकेट हिमांशु असद की डेड बॉडी लेने मौके पर पहुंच गए हैं। उनके साथ असद के फूफा भी साथ आए हैं।
लेने कोई नहीं आया। सुरक्षा कारणों को देखते हुए पुलिस खुद असद और गुलाम का शव लेकर प्रयागराज आएगी।

इसी बीच माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर से जुड़ी खबर सामने आई थी। झांसी के स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को असद का शव देने से किया इंकार कर दिया। कहा, सिर्फ परिवार वालों को ही सौंपेंगे शव देंगे। स्वास्थ्य विभाग के मना करने के बाद प्रयागराज से एक करीबी रिश्तेदार और दो वकील फिर हुए झांसी के लिए रवाना हुए थे।

दोपहर 12:00 बजे ही झांसी के लिए रवाना हो गए हैं। करीबी रिश्तेदार और वकील शाम 7:00 बजे के करीब झांसी पहुंचेंगे रिश्तेदार। असद के बड़े फूफा डॉक्टर अहमद 2 वकीलों के साथ गए हुए हैं झांसी। कागजी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद असद के शव को प्रयागराज लाएंगे। कल भोर में ही लाया जा सकेगा असद का शव। अब आज नहीं हो सकेगा असद का अंतिम संस्कार।असद को कल ही सुपुर्द ए खाक किया जाएगा। अतीक के नाना हारून और मौसा उस्मान झांसी नहीं गए हैं।

Hindi News/ Jhansi / असद के शव को लेने पहुंचे वकील, साथ में फूफा, गुलाम के घर से अब तक कोई नहीं आया

ट्रेंडिंग वीडियो