scriptअज्ञात लोगों ने सीमेंट फैक्ट्री के गार्डों को जमकर पीटा, इस हाल में पहुंचे अस्पताल…पहले भी हो चुकी है मौत | Unknown people beat up the guards of the cement factory, they reached the hospital in this condition… they have died earlier also | Patrika News
जांजगीर चंपा

अज्ञात लोगों ने सीमेंट फैक्ट्री के गार्डों को जमकर पीटा, इस हाल में पहुंचे अस्पताल…पहले भी हो चुकी है मौत

Janjgir Champa Crime News: सीसीआई सीमेंट प्लांट अकलतरा में चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात लोगों के द्वारा सुरक्षा कर्मियों की बेहरमी से पिटाई कर दी।

जांजगीर चंपाApr 28, 2024 / 05:11 pm

Khyati Parihar

Crime News, Janjgir chmapa, cg news , police
CG Crime News: सीसीआई सीमेंट प्लांट अकलतरा में चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात लोगों के द्वारा सुरक्षा कर्मियों की बेहरमी से पिटाई कर दी। मारपीट में एक गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बिलासपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अकलतरा पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, 26-27 अप्रैल की दरमियानी रात करीब 11 बजे 8 से 10 लोग सीसीआई कुंवारी गेट के पास पानी सप्लाई के लिए लगे पाइप को मिट्टी खोदकर निकाल रहे थे। गार्डों को जब कुछ लोगों के अंदर घुसे होने का अहसास हुआ तो बलवंत सिंह चंदेल, हरिचंद खांडेकर व सहजीवन साहू व अन्य गार्ड ने आवाज देकर उन्हें रोका तो सभी वहां से भाग निकले। कुछ समय बाद करीबन 11 बजे बलवंत व हरिचंद अहा पेट्रोल पंप के सामने तरौद चौक सीसीआई माइंस एरिया चेक कर वापस लौट रहे थे तभी तरौद चौक की ओर से दो कार में वहीं 8 से 10 लोग वहां पहुंचे और उनसे पूछा कि वे सीसीआई के गार्ड हैं। हां बोलते ही उन्होंने गाली-गलौज करते हुए हाथ मुक्का व डंडे से पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह वे खुद को बचाकर वहां से भागे।
यह भी पढ़ें

धमतरी के जंगल में खून से सनी मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोग रह गए दंग…जांच में जुटी पुलिस

आगे कुंवारी गेट के पास पहुंचकर सहजीवन साहू की बेहरमी से पिटाई कर दी जिससे गंभीर चोटें आई। फिर मुरलीडीह लेबर कॉलोनी रोड पहुंचकर वहां भी गार्ड कन्हैया मानिकपुरी व प्रकाश नारायण शर्मा से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। एक गार्ड की बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी और भाग निकले। सुरक्षा गार्डों ने पूरी घटना की जानकारी सुपरवाइजर मनोज कुमार को दी। बलवंत सिंह चंदेल की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात 8 से 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अंधियारी पाठ निवासी संजीवन साहू को देखते हुए बिलासपुर रेफर किया गया है।

एक गार्ड की हो चुकी है हत्या

अकलतरा में सीसीआई सीमेंट प्लांट लंबे समय से बंद पड़ा हुआ है। वहां करोड़ों के मशीनरी और सामान रखे हुए हैं। जिस पर कबाड़ चोरों की नजर जमी रहती है। आए दिन चोरी की घटनाएं होते रहती है। इसकी सुरक्षा के लिए वहां सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है। करीब 14-15 साल पहले भी यहां लूटपाट की नीयत से एक गार्ड की हत्या तक कर दी गई थी। जिसका हत्यारा आज तक नहीं पकड़ा गया।

Home / Janjgir Champa / अज्ञात लोगों ने सीमेंट फैक्ट्री के गार्डों को जमकर पीटा, इस हाल में पहुंचे अस्पताल…पहले भी हो चुकी है मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो