scriptJanjgir Champa News: पूर्व सांसद की बहू ने मांगी इच्छा मृत्यु, सास-ससुर और पति पर लगाए कई गंभीर आरोप | Janjgir Champa News: Former MP's daughter-in-law sought euthanasia | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir Champa News: पूर्व सांसद की बहू ने मांगी इच्छा मृत्यु, सास-ससुर और पति पर लगाए कई गंभीर आरोप

Janjgir Champa News: पूर्व भाजपा सांसद कमला देवी पाटले की बहू मंजूषा पाटले ने रविवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता लेकर अपने ससुरालियों के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा दी।

जांजगीर चंपाJun 25, 2024 / 07:31 am

Khyati Parihar

Janjgir Champa News
Janjgir Champa News: पूर्व भाजपा सांसद कमला देवी पाटले की बहू मंजूषा पाटले ने रविवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता लेकर अपने ससुरालियों के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा दी। सास पूर्व सांसद कमला देवी पाटले, ससुर इंद्रभूषण पाटले, पति प्रदीप पाटले सहित अन्य पर उनकी बहू मंजूषा पाटले ने प्रताडऩा का आरोप लगाया है।
मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई जा रही है लेकिन किसी थाने में उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके चलते वे मानसिक रूप से परेशान हैं। उन्होंने शासन प्रशासन से इच्छा मृत्यु की मांग भी कर डाली है।
यह भी पढ़ें

CG Naxal: पाकिस्तान और चीन की मदद से नक्सली छाप रहे नकली नोट

मंजूषा का आरोप है कि उनकी व उनकी दो छोटी बेटियों की भी कभी भी हत्या उनके लोगों द्वारा की जा सकती है, क्योंकि वे चाहते हैं कि प्रदीप पाटले उनको तलाक दे दें। उनका कहना है कि पूर्व सांसद का रसूख अब तक इतना बना हुआ है कि उनके दबाव में आकर पूरा पुलिस प्रशासन डरा हुआ है।
Janjgir Champa News: दरअसल, मंजूषा पाटले ने शादी के बाद दो बेटियों को जन्म दिया। ससुरालियों की चाहत थी कि वंश को आगे बढ़ाने के लिए बेटों की भूमिका अहम है। तब से उसकी सास कमला देवी पाटले व उसके ससुर इंद्रभूषण पाटले (रिटायर्ड शिक्षक), पति प्रदीप पाटले ( जिला पंचायत सदस्य) ज्येष्ठ अमित पाटले (टीआई भाटापारा) सहित अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी साथ मिलकर उसे प्रताडि़त करते हुए मारपीट कर घर से निकाल दिए। इसके बाद वह चांपा के एक कालोनी में दो छोटे-छोटे बेटियों के साथ रह रहीं हैं। इसके बाद भी उनके ससुराल पक्ष के लोग पीछा नहीं छोड़ रहे हैं।
हमारी बहू द्वारा कही गई बातें पूरी तरह से मिथ्या व झूठ है। वह खुद दूसरे के घर में अनाधिकृत रूप से रह रही हैं। ऐसे में उसके घर की बिजली कटेगी ही। मामला पति-पत्नी के झगड़े का है। लेकिन वह मेरे कैरियर को धूमिल करने में लगी हुई हैं।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir Champa News: पूर्व सांसद की बहू ने मांगी इच्छा मृत्यु, सास-ससुर और पति पर लगाए कई गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो