scriptबेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, अस्पताल में मौत  | Patrika News
जालौन

बेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, अस्पताल में मौत 

एक 55 वर्षीय व्यक्ति, जो अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोपी था, जेल में रेबीज से संक्रमित होने के बाद कानपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान मर गया। आरोपी को 2023 में गिरफ्तार किया गया था और तब से वह जेल में ही था।

जालौनJun 18, 2024 / 10:20 am

Ramnaresh Yadav

बेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

Jalaun Jail

Jalaun News: अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी एक 55 वर्षीय व्यक्ति की जेल में हालत बिगड़ गई। जेल में बिगड़ी तबियत के बाद उन्हें कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

आरोप और गिरफ्तारी:

वर्ष 2023 में, एट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने पति कालीचरण अहिरवार पर अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी कालीचरण अहिरवार के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। 2 जनवरी 2024 को, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

जेल में बिगड़ी तबीयत और मृत्यु:

जेल में रहने के दौरान कुछ दिनों पहले ही कालीचरण की तबीयत बिगड़ गई। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जेल प्रशासन ने उन्हें कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहाँ इलाज के दौरान 17 जून 2024 को उनकी मृत्यु हो गई।

मृत्यु का कारण:

जानकारी के अनुसार, आरोपी कालीचरण अहिरवार को कुछ समय पहले कुत्ते ने काट लिया था। जिसके बाद रेबीज का संक्रमण उनके पूरे शरीर में फैल गया था। यही रेबीज संक्रमण उसकी बिगड़ी तबीयत और मृत्यु का कारण बना।

पुलिस का बयान:

थानाध्यक्ष एट, विमलेश कुमार ने बताया कि मामला अभी भी अदालत में विचाराधीन है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News / Jalaun / बेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, अस्पताल में मौत 

ट्रेंडिंग वीडियो