scriptरामदेवरा क्षेत्र में पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव | The body of a young man was found hanging from a tree | Patrika News
जैसलमेर

रामदेवरा क्षेत्र में पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव

रामदेवरा क्षेत्र में शुक्रवार को नाचना रोड पर पेड़ पर युवक का शव झूलता मिलने से सनसनी फैल गई। शव दिखाई देने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जैसलमेरJun 28, 2024 / 08:04 pm

Deepak Vyas

ramdevra
रामदेवरा क्षेत्र में शुक्रवार को नाचना रोड पर पेड़ पर युवक का शव झूलता मिलने से सनसनी फैल गई। शव दिखाई देने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक के शव को पेड़ से उतार कर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। रामदेवरा थाना अधिकारी शंकरलाल ने बताया रामदेवरा के नाचना रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे स्थित बबूल की झाड़ियों में एक युवक के शव लटके हुए होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक की जेब से हॉस्पिटल की एक पर्ची मिली। जिस पर बलजीत पुत्र मानसिंह निवासी फिरोजपुर, पंजाब लिखा है। रामदेवरा स्थित एक धर्मशाला में पिछले 7 साल से रहता था। मृतक के साथ धर्मशाला में रहने वाले युवक ने बताया कि मृतक पंजाब का निवासी था। वह कई सालों से रामदेवरा में रहता था। वह शादीशुदा है और उसके दो पुत्र है। मृतक युवक गत दिनों पंजाब से वापस आने के बाद परेशान था। जिस पर सोहनलाल ने मृतक युवक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी थी। मृतक युवक के परिजन पंजाब से रामदेवरा आए। उससे पूर्व उसने पेट्रोल पंप के पीछे बबूल के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को ही मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News/ Jaisalmer / रामदेवरा क्षेत्र में पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव

ट्रेंडिंग वीडियो