scriptरील बनाने वाली महिला अपने 5 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के संग भागी, पति पहुंचा थाने; जानें पुलिस ने क्या कहा | Married woman left her husband and 5 children and ran away with her lover In Jaisalmer Rajasthan | Patrika News
जैसलमेर

रील बनाने वाली महिला अपने 5 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के संग भागी, पति पहुंचा थाने; जानें पुलिस ने क्या कहा

रील बनाने वाली महिला अपने 5 बच्चे और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए गुजरात चली गई। मामला राजस्थान के जैसलमेर का है।

जैसलमेरJun 13, 2024 / 02:35 pm

Suman Saurabh

Mother of 5 children, who made reels on Instagram, left her children and husband and ran away with her lover

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने 5 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने को गुजरात चली गई। महिला इंस्टाग्राम पर रील बनाती थी। इस दौरान उसे गुजरात में रह रहे एक लड़के से संपर्क हुआ। समय के साथ दोस्ती गहरी हो गई। इसके बाद वह प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए गुजरात चली गई। महिला के पति द्वारा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, उसकी पत्नी किसी जरूरी काम से ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। कई दिनों तक नहीं आई। परेशान पति ने जैसलमेर पुलिस थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के बाद महिला के गुजरात में होने की जानकारी मिली। पुलिस के आदेशानुसार महिला अपने प्रेमी के साथ सोमवार को बाड़मेर महिला थाने में पेश हुई।

यह भी पढ़ें

हॉस्टल से लापता छात्र ने पिता को भेजा मैसेज… मेरी उस लड़की से शादी करवा दो, तो घर आ जाऊंगा

महिला बोलीं- पति करता है मारपीट

महिला ने पूछताछ में बताया कि उसका पति उससे मारपीट करता था और शक की निगाहों से देखता था। जिससे वह तंग आ चुकी थी। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर उसकी पहचान गुजरात के भीमाराम से हुई। चैटिंग के बाद नंबर एक्सचेंज किया और प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का निर्णय लिया। इसके लिए वो गुजरात के पालनपुर चली गईं और दोनों लिव-इन में रहने लगे। महिला का नाम नेमी देवी है। उसने अपने प्रेमी के साथ शादी करने और उसके साथ रहने की इच्छा जताई है। जैसलमेर सदर थाना के हेड कॉन्स्टेबल जगदीश दान ने बताया कि पुलिस ने दोनों के बयान लेकर उन्हें जाने दिया है।

इंस्टाग्राम पर बनाती थी डांस रील

नेमी देवी जैसलमेर जिले के कीता गांव की रहने वाली है। 15 साल पहले जैसलमेर जिले के झिनझिनयाली थाना क्षेत्र के राम भील के साथ उसकी शादी हुई थी। नेमी देवी अपने डांस की रील बनाकर आए दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती थी। उसके करीब 40 हजार से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं। इसी प्लेटफार्म पर उसकी मुलाकात गुजरात के भीमाराम से हुई। दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी और फिर प्यार हो गया। डेढ़ साल तक चले इस अफेयर के बाद उन्होंने एक साथ रहने का फैसला किया। उल्लेखनीय है कि यह घटना इंटरनेट के माध्यम से बने रिश्तों और उनके असर को दर्शाती है, और यह समाज में गहरे सवाल भी उठाती है।

Hindi News/ Jaisalmer / रील बनाने वाली महिला अपने 5 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के संग भागी, पति पहुंचा थाने; जानें पुलिस ने क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो