scriptRajasthan News: विधायक से सुरक्षा की गुहार लेकर थाने पहुंचा युवक, कोर्ट ने जारी किया ये आदेश | young man reached the police station requesting protection from MLA Ram Vilas Meena | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: विधायक से सुरक्षा की गुहार लेकर थाने पहुंचा युवक, कोर्ट ने जारी किया ये आदेश

राजधानी जयपुर निवासी युवक विधायक से खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग करने थाने पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने रात को परिवादी के घर नोटिस चस्पा दिया।

जयपुरJul 25, 2024 / 11:55 am

Lokendra Sainger

Rajasthan: राजस्थान में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जन प्रतिनिधि से सुरक्षा की मांग की है। लालसोट विधायक रामबिलास मीना से खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग करने वाला व्यक्ति बुधवार सुबह जयपुर के जवाहरनगर थाने पहुंच गया। पुलिस ने रात को परिवादी संतोष काला के घर नोटिस चस्पा कर गवाह पेश करने को कहा है।
जयपुर निवासी संतोष काला ने हाल ही हाईकोर्ट में याचिका दायर कर विधायक रामबिलास मीना पर सूदखोरी का आरोप लगाते हुए सुरक्षा दिलाने का आग्रह किया। कोर्ट ने सुरक्षा के लिए काला से थानाधिकारी को प्रार्थना-पत्र देने और पुलिस के उस पर 48 घंटे के भीतर निर्णय करने का आदेश दिया था। इस आदेश की कॉपी लेकर बुधवार सुबह काला जयपुर के जवाहरनगर थाने पहुंचा, पुलिस ने उसे गुरुवार को सबूतों के साथ बुलाया है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान की जनता को लगा बड़ा झटका! अब घर से कचरा उठाने का इतना पैसा वसूलेगा निगम

विधायक से लिया था चालीस लाख का कर्जा

काला ने कोर्ट में याचिका दायर कर शिकायत की थी कि उसने व्यापारिक जरूरत के लिए एक व्यक्ति के जरिए पिछले साल विधायक रामबिलास से चालीस लाख रुपए उधार लिए और उसने रुपए लौटा दिए। विधायक बनने के बाद रामबिलास ने इसे ब्याज राशि बताकर मूल राशि वापस मांगी।
इसके बाद जनवरी माह में धमकी देकर 25 लाख रुपए के आगामी तिथि के दो चेक ले लिए। याचिका में कहा कि चेक बाउंस होने पर उसे मारने और मकान व ऑफिस पर कब्जा करने की धमकी दी गई। याचिकाकर्ता का कहना है कि इस संबंध में उसने पुलिस में भी शिकायत दी। याचिका में सुरक्षा दिलाने की गुहार की गई है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News: विधायक से सुरक्षा की गुहार लेकर थाने पहुंचा युवक, कोर्ट ने जारी किया ये आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो