scriptJaipur: बकरे की जगह इस जानवर का मांस खिलाने की तैयारी थी, रात साढ़े तीन बजे पुलिस खुलासा नहीं करती तो हो जाता अनर्थ | There was a preparation to sell Nilgai meat instead of goat, Nilgai's dead body found in the car, three butchers arrested | Patrika News
जयपुर

Jaipur: बकरे की जगह इस जानवर का मांस खिलाने की तैयारी थी, रात साढ़े तीन बजे पुलिस खुलासा नहीं करती तो हो जाता अनर्थ

उनके पास से बारह बोर बंदूक और बारह बोर खाली कारतूस बरामद किए गए हैं।

जयपुरJun 18, 2024 / 01:11 pm

JAYANT SHARMA

पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर फरार हुए कार सवारों का जब पीछा किया गया तो बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस ने कार से तीन बदमाश पकड़े हैं, उनके पास से देसी हथियार, कारतूस और कार बरामद हुई है। साथ ही नीलगाय का शव बरामद हुआ है जो डिग्गी में रखा हुआ था। बकरीद वाले दिन यानी सोमवार तड़के ये एक्शन लिया गया है। आरोपी नीलगाय के मांस को बेचने की तैयारी में थे। इसे बकरे का मांस बताकर बेचा जाना था। तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। मामले की जांच जयसिंह पुरा खोर थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बताया कि 16 जून की रात को नाई की थड़ी इलाके में नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान तड़के करीब साढ़े तीन बजे के आसपास एक कार आती दिखाई दी। उसे रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने कार को तेजी से दौड़ा दिया। उसका पीछा कर उसे रोका गया और उन्हें बाहर निकाला गया तो कार में बैठे लोगों ने अपना नाम अब्दुल, सूफियान सैंयद और इमरान बताया। तीना रामगंज इलाके के रहने वाले हैं। उनके पास से बारह बोर बंदूक और बारह बोर खाली कारतूस बरामद किए गए हैं।
कार की तलाशी ली गई तो कार में नीलगाय का शव रखा था, जिसका शिकार खोर के जंगलों की ओर किया गया था। इस नीलगाय का मांस बकरे का मांस बताकर बेचने का विचार था। जिससे करीब दस से पंद्रह हजार रूपए की कमाई होनी थी। लेकिन पुलिस ने नीलगाय के शव को डिस्पोजल करा दिया है। तीनों को शिकार और अन्य मामलों में अरेस्ट कर लिया गया है।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur: बकरे की जगह इस जानवर का मांस खिलाने की तैयारी थी, रात साढ़े तीन बजे पुलिस खुलासा नहीं करती तो हो जाता अनर्थ

ट्रेंडिंग वीडियो