scriptसलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, राजस्थान में दबोचा 5वां आरोपी | Salman Khan Firing case : 5th accused Mohammad Chaudhary arrested from Rajasthan | Patrika News
जयपुर

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, राजस्थान में दबोचा 5वां आरोपी

Salman Khan Firing case : आरोप है कि मोहम्मद चौधरी ने शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की थी।

जयपुरMay 07, 2024 / 02:50 pm

Anil Prajapat

Salman Khan Firing case
Salman Khan Residence Firing Case : जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्‍थान से 5वें आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसका नाम मोहम्‍मद चौधरी बताया जा रहा है। आरोप है कि मोहम्मद चौधरी ने शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की थी।
मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि राजस्‍थान से आरोपी मोहम्‍मद चौधरी को गिरफ्तार किया है। जिसे अब राजस्थान से मुंबई ले जाया जा रहा है। आरोपी को आज ही किला कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। माना जा रहा है कि पुलिस कोर्ट में मोहम्‍मद चौधरी को 5 दिन तक कस्टडी में रखने की मांग कर सकती है।

अब तक पकड़े गए ये आरोपी

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें से आरोपी अनुज थापन ने पिछले दिनों पुलिस लॉकअप में खुदकुशी कर ली है। बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने अनुज थापन और उसके साथी सुभास चंद्र को 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था। वहीं, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले विक्की गुप्ता और सागर पाल को पुलिस ने 15 अप्रैल को गुजरात से गिरफ्तार कयिा था।

सलमान खान के घर 14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग

सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की घटना 14 अप्रैल की सुबह 4:55 बजे हुई थी। उस वक्त एक्टर के मुंबई में बांद्रा इलाके स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे। विक्की गुप्ता और सागर पाल ने सलमान के घर के बाहर 5-6 राउंड फायरिंग की थी। क्राइम ब्रांच ने इस केस में मकोका लगाया है, जिसके बाद तेजी से जांच आगे बढ़ रही है।

Hindi News/ Jaipur / सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, राजस्थान में दबोचा 5वां आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो