scriptसचिन पायलट बोले- विधानसभा चुनाव में कुछ कमी रह गई थी इसलिए सरकार नहीं बनी, जनसभा में गहलोत ने क्या कहा | Sachin Pilot said- There was something missing in assembly elections | Patrika News
जयपुर

सचिन पायलट बोले- विधानसभा चुनाव में कुछ कमी रह गई थी इसलिए सरकार नहीं बनी, जनसभा में गहलोत ने क्या कहा

Rajasthan Politics: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि यह देश के लिए निर्णायक चुनाव है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ कमी रह गई थी, लेकिन अब हमें पूरी ताकत लगानी है। यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।

जयपुरApr 07, 2024 / 12:06 pm

Santosh Trivedi

gehlot_sachin.jpg

जयपुर/पत्रिका न्यूज नेटवर्क। कांग्रेस की शनिवार को हुई न्याय पत्र 2024 जनसभा में केन्द्रीय नेताओं के साथ राजस्थान के नेताओं ने भी भाजपा पर हमला बोला। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि यह देश के लिए निर्णायक चुनाव है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ कमी रह गई थी, लेकिन अब हमें पूरी ताकत लगानी है। यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।

हमने बनाया घोषणा पत्र को सरकारी दस्तावेज- गहलोत
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 25 साल पहले सोनिया गांधी ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था, तब परंपरा शुरू की थी कि चुनाव घोषणा पत्र को सरकारी दस्तावेज बनाने की। लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में हमारी राज्य सरकार की ओर से चलाई गई तीन योजनाओं को भी शामिल किया है।

एमएसपी का वादा नहीं किया पूरा- डोटासरा
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों से एमएसपी बढ़ाने का वादा किया, वो आज तक पूरा नहीं हुआ। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी का बेटा हत्या कर देता है, लेकिन कुछ नहीं बोलते।

भाजपा का सूपड़ा साफ तय- जूली
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि भाजपा ने झूठे वादे कर लोगों से वोट ले लिए। अब भाजपा का सूफड़ा-साफ तय है।

Hindi News/ Jaipur / सचिन पायलट बोले- विधानसभा चुनाव में कुछ कमी रह गई थी इसलिए सरकार नहीं बनी, जनसभा में गहलोत ने क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो