scriptलंदन में छाए सचिन पायलट, सेल्फी लेने की मची होड़, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे वायरल | Sachin Pilot dominates London, competition to take selfies goes viral on social media | Patrika News
जयपुर

लंदन में छाए सचिन पायलट, सेल्फी लेने की मची होड़, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे वायरल

सचिन पायलट सोशल मीडिया पर जमकर छा रहे है।

जयपुरJun 22, 2024 / 01:27 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद पूर्व डिफ्टी सीएम सचिन पायलट लंदन यात्रा पर है। इस समय पायलट लंदन में कई संवाद कार्यक्रमों में भाग ले रहे है। इन दिनों में सचिन पायलट सोशल मीडिया पर जमकर छा रहे है। टॉप ट्रेडिंग में सचिन पायलट बने हुए है। वजह यह है कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पायलट को सेशन में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया है। वहां पर यूथ में पायलट के साथ सेल्फी लेने की होड़ दिखाई दे रही है। इस सेशन के दौरान पायलट ने भारतीय चुनाव और भारतीय मतदाताओं की बदलती अपेक्षाओं को लेकर जानकारी दी।
इस दौरान पायलट ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में अच्छे से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके गठबंधन सहयोगी संसद के भीतर और बाहर विपक्ष की जिम्मेदार भूमिका निभाएंगे।
आज भी कॉन्फ्रेंस में लेंगे भाग..

आज शनिवार को भी पायलट कैम्ब्रिज इंडिया कॉन्फ्रेंस, 2024 में भाग लेंगे। पायलट ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी है। उन्होंने लिखा है कि “भारत की सदी” विषय पर बातचीत का हिस्सा बनना दिलचस्प होगा और मैं कैम्ब्रिज में प्रतिभाशाली युवा दिमागों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।
मीडियाकर्मियों के साथ किया संवाद..

इससे पहले पायलट ने लंदन में एलएसई न्यूज के एक कार्यक्रम में भाग लिया। पायलट ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इस कार्यक्रम में प्रोफेसर्स एवं छात्रों के साथ संवाद हुआ। मुझे खुशी है कि भारतीय राजनीति सहित अनेक वैश्विक मुद्दों पर आधारित इस कार्यक्रम में छात्रों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है वो अपने वोट की ताकत को पहचानती है। यही हमारे लोकतंत्र की खूबसूरती भी है।

Hindi News/ Jaipur / लंदन में छाए सचिन पायलट, सेल्फी लेने की मची होड़, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो