scriptPICS : ओवैसी के ‘गढ़’ में राजस्थान CM भजनलाल का रोड शो, BJP प्रत्याशी माधवी लता के लिए मांगे वोट | Rajasthan CM Bhajanlal's road show on Telangana's 'super hot' seat, appeals for votes for BJP candidate Madhavi Lata | Patrika News
जयपुर

PICS : ओवैसी के ‘गढ़’ में राजस्थान CM भजनलाल का रोड शो, BJP प्रत्याशी माधवी लता के लिए मांगे वोट

तेलंगाना राज्य की हैदराबाद लोकसभा सीट को प्रदेश की ही नहीं, बल्कि देश की हॉट सीट माना जा रहा है। यहां भाजपा उम्मीदवार माधवी लता का सीधा मुकाबला एआइएमआइएम चीफ और उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी से है।  

जयपुरMay 08, 2024 / 10:49 am

Nakul Devarshi

rajasthan cm bhajan lal sharma telangana madhvi lata owaisi
 राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा इन दिनों दक्षिण भारत के चुनावी दौरे पर हैं। वे आज तेलंगाना में भाजपा के विभिन्न प्रचार अभियानों में शामिल हो रहे हैं। मुख्यमंत्री मंगलवार को भी तेलंगाना राज्य में ही रहे, जहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सुबह से शाम तक रोड शो किए और आमजन से वोट अपील की।

गौरतलब है कि हैदराबाद सीट पर एआइएमआइएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पिछले चार बार से लोकसभा चुनाव जीतते आ रहे हैं। यही कारण है कि हैदराबाद को ओवैसी का ‘गढ़’ माना जाता है। 

हॉट सीट पर वोट अपील

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने तेलंगाना राज्य की ‘हॉट सीट’ हैदराबाद लोक सभा सीट पर प्रचार किया और पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट अपील की। गौरतलब है कि भाजपा ने हैदराबाद सीट पर अपनी तेज़ तर्रार नेत्री माधवी लता को टिकट थामाकर चुनाव मैदान में उतारा है।
bjp madhvilata road sho telangana rajasthan cm bhajan lal sharma 1
यहां उनका सीधा मुकाबला एआइएमआइएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी से है। इस दिलचस्प माने जा रहे मुकाबले के कारण इस सीट को प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश की हॉट सीट माना जा रहा है।
bjp madhvilata road sho telangana rajasthan cm bhajan lal sharma 2

माधवी लता के साथ रोड शो

मुख्यमंत्री भजन लाल ने भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के साथ के साथ हैदराबाद की सड़कों पर रोड शो किया। उनका वाहन शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुज़रा, जिसकी तस्वीरें मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये भी साझा की हैं।
bjp madhvilata road sho telangana rajasthan cm bhajan lal sharma
मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया जारी करते हुए लिखा, ‘तेलंगाना प्रवास के दौरान हैदराबाद में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रोड शो किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के प्रति देवतुल्य जनता के अटूट विश्वास को परिलक्षित करता है। निश्चित तौर पर तेलंगाना इतिहास बनाएगा, हर बूथ पर कमल खिलाएगा।

Hindi News/ Jaipur / PICS : ओवैसी के ‘गढ़’ में राजस्थान CM भजनलाल का रोड शो, BJP प्रत्याशी माधवी लता के लिए मांगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो