scriptछात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर आरयू में विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा | Patrika News
जयपुर

छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर आरयू में विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग ने जोर पकड़ लिया है। चुनाव को लेकर पिछले छह सात दिनों से छात्र संगठनों की ओर से सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

जयपुरJul 18, 2024 / 03:15 pm

Devendra Singh

Protest in RU demanding student union elections
1/5
गुरुवार सुबह 11 बजे से ही यूनिवर्सिटी के बाहर बड़ी संख्या में छात्र नेता जुटना शुरू हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने जब छात्रों को खदेड़ना शुरू किया तो कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष आदित्य शर्मा और पुलिस के बीच बहस हो गई थी।
Protest in RU demanding student union elections
2/5
पुलिस ने जब छात्रों को खदेड़ना शुरू किया तो कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष आदित्य शर्मा और पुलिस के बीच बहस हो गई। इसके बाद पुलिस ने आदित्य शर्मा को हिरासत में लेकर जीप में बिठाया और थाने ले गई।
3/5
गौरतलब है कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी छात्र संघ चुनाव कराने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पिछले साल छात्र संघ चुनाव स्थगित करने के फैसले पर भी सफाई दी और प्रदेश में फिर से छात्र संघ चुनाव बहाल करने की मांग की थी।
4/5
हालांकि इसको लेकर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ही राजस्थान यूनिवर्सिटी के 18 पूर्व अध्यक्ष जिनमें सांसद हनुमान बेनीवाल, विधायक कालीचरण सराफ समेत कई नेता शामिल है।
Protest in RU demanding student union elections
5/5
वह भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर प्रदेश में फिर से छात्र संघ चुनाव कराने की मांग कर चुके हैं। लेकिन अब तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है।

Hindi News / Photo Gallery / Jaipur / छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर आरयू में विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.