scriptPhoto : जयपुर में फर्स्ट टाइम वोटर्स में दिखा मतदान का क्रेज, देखिए युवाओं की खूबसूरत तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

Photo : जयपुर में फर्स्ट टाइम वोटर्स में दिखा मतदान का क्रेज, देखिए युवाओं की खूबसूरत तस्वीरें

7 Photos
2 weeks ago
1/7
जयपुर के विभिन्न बूथों पर स्क्रैच कार्ड स्क्रैच करने के बाद मतदाताओं को जब चॉकलेट, कैप, नोटबुक, पेन जैसे उपहार मिले तो उनके चेहरे खिल उठे। उपहार मिलने के बाद मतदाताओं में किस तरह का उत्साह था इसको लेकर पत्रिका प्लस की टीम ने मतदाताओं से खास बात की झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पहली बार मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची शिवांगी पारीक का कहना है, कि बेहतर सरकार चुनने के लिए सभी का वोटिंग करना जरुरी है।
2/7
लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने एवं युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सेल्फी कॉन्टेस्ट के रूप में एक अनूठा नवाचार किया गया।
3/7
यूथ को बूथ तक लाने के लिए शुक्रवार मतदान दिवस को सेल्फी कॉन्टेस्ट आयोजित किया गया। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को मतदान केन्द्र पर वोट डालने के बाद सेल्फी पॉइन्ट पर सेल्फी लेने की होड़ दिखीं युवाओं ने निर्वाचन अधिकारी के फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम सोशल मीडिया हैंडल पर सेल्फी फोटो उपलोड कर टैग किया सेल्फी पर लाइक की गणना 19 अप्रैल को रात 8 बजे तक रहीं सेल्फी कॉन्टेस्ट में सर्वाधिक लाइक प्राप्त करने वाली सेल्फी को नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
4/7
5/7
6/7
7/7
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.