scriptअभिनेता-लेखक वंदन राज टाक की मोटिवेशनल कविता बुक लॉन्च, लक्ष्यराज सिंह ने किया विमोचन | motivational poetry book Yakin se mumkin tak by actor-writer Vandan Raj Tak | Patrika News
जयपुर

अभिनेता-लेखक वंदन राज टाक की मोटिवेशनल कविता बुक लॉन्च, लक्ष्यराज सिंह ने किया विमोचन

अभिनेता और लेखक वंदन राज टाक ने हिन्दी मोटिवेश्नल कविताओं की एक किताब (यक़ीन से मुमकिन तक) लिखी है। राज की लिखी यह मोटिवेशनल कविताओं की पुस्तक का विमोचन महाराणा प्रताप के वंशज डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने किया। वंदन राज ने बताया कि यह किताब लिखने का उनका उद्देश्य है कि लोगों में आत्म विश्वास देकर अभिप्रेरण से जीवन जीने को प्रोत्साहित कर सकें।

जयपुरJul 19, 2024 / 10:18 pm

Gaurav Mayank

जयपुर। राजस्थान के अभिनेता और लेखक वंदन राज टाक ने हिन्दी मोटिवेशनल कविताओं की एक किताब यक़ीन से मुमकिन तक लिखी है। राज की लिखी यह मोटिवेशनल कविताओं की पुस्तक का विमोचन महाराणा प्रताप के वंशज डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने किया। वंदन राज ने बताया कि यह किताब लिखने का उनका उद्देश्य है कि लोगों में आत्म विश्वास देकर अभिप्रेरण से जीवन जीने को प्रोत्साहित कर सकें। इन कविताओं में उन्होंने मंज़िल को स्वाभिमान के साथ पाने के लिए जिन-जिन ख़ूबियों की ज़रूरत होती है, उन बातों को लिखा है।
वंदन राज ने अपनी स्कूल एवं कॉलेज की पढ़ाई उदयपुर से की। वंदन राज की रुचि अभिनेता एवं लेखक बनने की थी। कॉलेज पूरा होने के बाद उन्होंने Theatre-Acting ज्वॉइन किया। कुछ स्टेज प्ले और नुक्कड़ नाटक किए। फिर मुंबई जाकर उन्होंने फिल्म ए​क्टिंग कोर्स किया।
न्यू कमर एक्टर का मिला अवार्ड

वंदन राज की शॉर्ट फ़िल्म “Dice- Don’t Miss the Conclusion” और “Humdard Hai” म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ। म्यूज़िक वीडियो में बॉलीवुड गायक अंकित तिवारी ने आवाज़ दी। यह म्यूज़िक वीडियो Zee Music ने रिलीज़ किया था। इस म्यूज़िक वीडियो के कारण उन्हें Mumbai Global Achievers Award में New Comer Actor का अवार्ड भी मिला। वंदन राज “TravelBee” कम्पनी के ब्रांड एम्बेसडर हैं। वंदन राज टाक लोगों के लिए आदर्श बनना चाहते हैं और कला, जुनून और हौसले के साथ आगे बढ़कर अपनी मंज़िल और मुक़ाम को पाना चाहते हैं।

Hindi News/ Jaipur / अभिनेता-लेखक वंदन राज टाक की मोटिवेशनल कविता बुक लॉन्च, लक्ष्यराज सिंह ने किया विमोचन

ट्रेंडिंग वीडियो