scriptमंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दफ्तर नहीं जाने के साथ-साथ छोड़ी सरकारी गाड़ी, अब मुंह पर अंगुली रख दिया बड़ा संकेत | Minister Kirori Lal Meena Resignation of Along with not going to the department, left the government vehicle put a big sign on the face | Patrika News
जयपुर

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दफ्तर नहीं जाने के साथ-साथ छोड़ी सरकारी गाड़ी, अब मुंह पर अंगुली रख दिया बड़ा संकेत

Minister Kirori Lal Meena Resignation : राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफे को लेकर बड़ा संकेत दिया है।

जयपुरJun 16, 2024 / 03:53 pm

Lokendra Sainger

Minister Kirori Lal Meena Resignation : राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर लगातार प्रश्नचिह्न उठ रहे है। इसी बीच किरोड़ी लाल ने एक और शिफूगा छोड़ दिया है। शनिवार को किरोड़ी लाल माउंट आबू पहुंचे। जहां मीडिया ने जब मंत्री से सवाल किया कि तो उन्होंने मुंह पर अंगुली रख ली और कोई जवाब नहीं दिया। जिसेक बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।
बता दें कि हाल ही संपन्न हुए राजस्थान लोकसभा चुनाव में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पूर्वी राजस्थान की 7 सीटों पर जीत का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने मुझे जिम्मेदारी दी है। अगर ये सीट हार जाते है तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि ‘प्राण जाए पर वचन ना जाए’। जिसके बाद वे ना ही विभाग जा रहे है और ना ही सरकारी गाड़ी का उपयोग ले रहे है। साथ ही शनिवार को प्रदेश भाजपा की चुनावी फीड़बैक को लेकर हुई बैठक में भी मौजूद नहीं रहे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इन 40 जिलों का बदल जाएगा नक्शा, भजनलाल सरकार ने दिए ये दिशा निर्देश

इस्तीफे को लेकर साधी चुप्पी

माउंट आबू पहुंचे मंत्री किरोड़ी लाल मीणा इस्तीफा देने के सवाल पर चुप्पी साध गए। मीडिया ने मंत्री से सवाल किया कि आपने इस्तीफे की बात कही थी, उस बारे में क्या कहना है, इस पर मंत्री ने मुंह पर अंगुली रख ली और कोई जवाब नहीं दिया। इधर, कृषि मंत्री ने ब्रह्माकुमारी संस्थान के मुख्यालय शांतिवन पहुंचकर मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। मंत्री ने कहा कि ब्रह्माकुमारी संस्थान सराहनीय सेवा कर रहा है।

Hindi News/ Jaipur / मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दफ्तर नहीं जाने के साथ-साथ छोड़ी सरकारी गाड़ी, अब मुंह पर अंगुली रख दिया बड़ा संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो