scriptजयपुर में जमकर चल रहा JDA का बुलडोजर, अगले 5 दिन इन जगहों की बारी | JDA action against encroachment in jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में जमकर चल रहा JDA का बुलडोजर, अगले 5 दिन इन जगहों की बारी

Jaipur News: राजधानी जयपुर में अतिक्रमण के खिलाफ जेडीए लगातार कार्रवाई कर रहा है। 15 जुलाई से शुरू हुए अभियान में अब तक 1635 स्थाई और अस्थाई अतिक्रमणों को हटवाया जा चुका है।

जयपुरJul 25, 2024 / 08:32 am

Lokendra Sainger

जेडीए की प्रवर्तन शाखा ने राजधानी जयपुर में बुधवार को जोन-8 में सांगानेर सर्कल से चौरड़िया पेट्रोल पम्प, मालपुरा गेट, सवाई माधोपुर रेलवे लाइन, टूटी पुलिया तक रोड के दोनों तरफ करीब 5 किमी तक अतिक्रमण हटाए। मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि 350 स्थाई-अस्थाई अतिक्रमणों को हटाया गया।
वहीं, चौरड़िया पेट्रोल पम्प के सामने यातायात अवरुद्धों को हटाकर यातायात के लिए सुगम राह की गई। 15 जुलाई से शुरू हुए अभियान में अब तक 1635 स्थाई और अस्थाई अतिक्रमणों को हटवाया गया।

लगातार 5 दिन यहां चलेगा बुलडोजर

जयपुर (Jaipur) में 25 जुलाई को झारखंड महादेव तिराहे से तिराहा लता सर्किल, 29 जुलाई को SMS हॉस्पिटल से नारायण सिंह सर्किल त्रिमूर्ति सर्किल से JK लॉन से बांगड़ तक और 30 जुलाई को गोपालपुरा बायपास से रामबाग तक अतिक्रमण हटाए जाएंगे।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में जमकर चल रहा JDA का बुलडोजर, अगले 5 दिन इन जगहों की बारी

ट्रेंडिंग वीडियो