scriptजयपुर कलक्टर हुए हादसे का शिकार, बेकाबू ट्रेलर ने पीछे से मारी उनकी कार को टक्कर | Jaipur collector met with an accident, an uncontrolled trailer hit his car from behind | Patrika News
जयपुर

जयपुर कलक्टर हुए हादसे का शिकार, बेकाबू ट्रेलर ने पीछे से मारी उनकी कार को टक्कर

जयपुर कलक्टर की कार को आज दोपहर में एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी।

जयपुरJun 14, 2024 / 05:35 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। जयपुर कलक्टर की कार को आज दोपहर में एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। कलक्टर की कार को जब टक्कर मारी गई तो कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित उस समय कार में बैठे हुए थे। तभी कलक्टर की कार टक्कर के बाद अनकंट्रोल हो गई और डिवाइडर पर चढ़कर रूक गई। गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और इस हादसे में कलक्टर व उनके ड्राइवर बाल बाल बच गए। सूचना मिलने पर दूदू पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर को जब्त कर लिया।
बता दें कि यह हादसा आज दोपहर करीब साढ़े बारह बजे दूदू पुलिया के पास हुआ। जयपुर जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित अपनी कार से दूदू आ रहे थे। कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित की कार ड्राइवर कमलेश वर्मा चला रहे थे। दूदू पुलिया से पहले कार को सर्विस लेन में लेते समय पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी।
एक्सीडेंट की सूचना पर दूदू एडीएम, एसडीएम और थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। तुरंत दूसरी कार मंगवाकर कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित को रवाना किया गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और ट्रेलर को दूदू थाना परिसर में खड़ा किया है। पुलिस ने ट्रेलर ड्राइवर नारायण को भी पूछताछ के लिए राउंडअप किया है। बता दें कि प्रकाश राजपुरोहित के पास दूदू का भी अतिरिक्त चार्ज है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर कलक्टर हुए हादसे का शिकार, बेकाबू ट्रेलर ने पीछे से मारी उनकी कार को टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो