script‘गहलोत- पायलट- जूली’ ने दूसरे राज्यों में संभाली प्रचार की कमान, जानें कौन कहां भरेगा हुंकार | 'Gehlot-Pilot-Julie' took command of campaign in other states | Patrika News
जयपुर

‘गहलोत- पायलट- जूली’ ने दूसरे राज्यों में संभाली प्रचार की कमान, जानें कौन कहां भरेगा हुंकार

राजस्थान में लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेता दूसरे प्रदेशों में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

जयपुरMay 05, 2024 / 09:20 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेता दूसरे प्रदेशों में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली को अलग-अलग प्रदेशों में प्रचार के लिए भेजा है।
अशोक गहलोत ने शनिवार को मध्य प्रदेश के राजगढ़ और उज्जैन में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर वोट मांगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को आगरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी हरियाणा के चार दिवसीय दौरे पर हैं। शनिवार को करनाल में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के साथ ही चुनावी तैयारियों पर मंथन भी किया।
राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया। राजगढ़ जिले में आयोजित आमसभा में उन्होंने कहा कि साल 1977 में जब कांग्रेस के खिलाफ आंधी चल रही थी तब इंदिरा गांधी तक चुनाव हार गईं थीं लेकिन दिग्विजय सिंह जीते थे।
वहीं राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शुक्रवार को प्रवीण पाठक के लिए डबरा में सभा ली है। जहां पायलट कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी चलाते दिखे। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में 7 मई को मतदान होना है। 5 मई को शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा।

Hindi News/ Jaipur / ‘गहलोत- पायलट- जूली’ ने दूसरे राज्यों में संभाली प्रचार की कमान, जानें कौन कहां भरेगा हुंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो