scriptरविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग, जयपुर में श्री राजपूत सभा का प्रदर्शन, सरकार को दी ये चेतावनी | Demand for Z plus security to Ravindra Singh Bhati, Shri Rajput Sabha protests in Jaipur, gives 7 days ultimatum | Patrika News
जयपुर

रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग, जयपुर में श्री राजपूत सभा का प्रदर्शन, सरकार को दी ये चेतावनी

शिव विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की मिली धमकी के बाद श्री राजपूत सभा में आक्रोश व्याप्त हो गया।

जयपुरMay 02, 2024 / 07:22 pm

Kamlesh Sharma

shri rajput sabha protest in jaipur
जयपुर। शिव विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की मिली धमकी के बाद श्री राजपूत सभा में आक्रोश व्याप्त हो गया। जयपुर जिला कलक्ट्रेट पर गुरुवार को श्री राजपूत सभा अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई के नेतृत्व में समाज के सैकड़ों लोग एकत्र हुए और सरकार के खिलाफ विरोध प्रकट किया। कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर जमकर नारेबाजी की और सर्कल पर रैली निकाली।
प्रदर्शन के बाद जैसे ही कार्यकर्ता जिला कलक्ट्रेट के गेट नंबर 1 पर पहुंचे तो पुलिस ने मैन गेट को बंद कर दिया। इस पर कार्यकर्ता गेट पर चढ़ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद समाज के लोग मुख्य गेट के बाहर पर बैठ गए और प्रदर्शन किया।
पुलिस की समझाइश के बाद श्री राजपूत सभा के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई के साथ एक प्रतिनिधिमंडल को कलक्ट्रेट में एंट्री कराई गई। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रथम सुरेश कुमार नवल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की। सभा की ओर से सात दिन का अल्टीमेटम देकर कहा है कि मांग नहीं मानी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
दरअसल, बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर गैंगस्टर रोहित गोदारा ने जान से मारने की धमकी दी है। इस दौरान चंदलाई ने कहा कि रविंद्र सिंह भाटी जैसे समाज के व्यक्ति के खिलाफ इस तरह से जान से मारने की धमकी देना समाज और 36 कौम के लोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Home / Jaipur / रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग, जयपुर में श्री राजपूत सभा का प्रदर्शन, सरकार को दी ये चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो