scriptमातम में बदली खुशियां… हल्दी रस्म के बाद दूल्हे को लगा बिजली का झटका, मौके पर ही मौत | bridegroom death before marriage for Electric current in kota | Patrika News
जयपुर

मातम में बदली खुशियां… हल्दी रस्म के बाद दूल्हे को लगा बिजली का झटका, मौके पर ही मौत

कोटा के नांता थाना क्षेत्र स्थित होटल मेनाज रेजीडेंसी की घटना, कूलर के तारों से जमीन में फैला करंट, चपेट में आया दूल्हा, मौके पर ही तड़प—तड़पकर निकली जान, शादी की खुशियों की जगह हो गया मातम

जयपुरApr 23, 2024 / 08:10 pm

pushpendra shekhawat

bridegroom death before marriage
कोटा जिले के नांता थाना क्षेत्र स्थित होटल मेनाल रेजीडेंसी में मंगलवार दोपहर को शादी समारोह में परिजनों और मेहमानों की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब करंट की चपेट में आकर दूल्हे की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, महावीर नगर सेक्टर छह निवासी विजयकांत सक्सेना के पुत्र सूरज सक्सेना (30) का शादी समारोह मेनाल रेजीडेंसी में रखा गया था। दोपहर में मेहंदी व हल्दी की रस्म थी। हल्दी की रस्म के बाद दूल्हे को नहलाना था। दोपहर दो बजे करीब दूल्हा, फोटोग्राफर सहित अन्य रेजीडेंसी में स्विमिंग पूल की तरफ जा रहे थे।
परिजनों के अनुसार, बीच में लोहे का पोल था, जिस पर ऊपर हेलोजन लगी थी तथा उसके पास ही दो बड़े कूलर रखे थे। जिनसे बिजली के तार निकले हुए थे। पोल के पास से सूरज निकल रहा था। वह पोल को टच हुआ और करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे अचेतावस्था में एमबीएस अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा है। मामले में जांच शुरू की है।
दूल्हे के पैरों में मिले करंट के निशान
पुलिस उप अधीक्षक (वृत्ताधिकारी वृत द्वितीय) राजेश कुमार सोनी ने बताया कि हादसे के बाद होटल का मौका मुआयना किया। पोल पर हेलोजन लगी है, कूलर के तार जमीन पर थे, जिन पर टेप लगी हुई थी। वहीं दूल्हे सुरेश के पैर में करंट के निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया जांच में संभवत: सुरेश के पैरों में कूलर के तारों से करंट लगा है। पड़ताल कर रहे हैं।

Home / Jaipur / मातम में बदली खुशियां… हल्दी रस्म के बाद दूल्हे को लगा बिजली का झटका, मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो