scriptBjp Mission Loksabha: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, हर सीट पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का लक्ष्य | Bjp Mission Loksabha Election Pm Modi Statement For Rise Voting | Patrika News
जयपुर

Bjp Mission Loksabha: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, हर सीट पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का लक्ष्य

मिशन विधानसभा के बाद अब भाजपा मिशन लोकसभा में जुट गई है। पार्टी के दिल्ली में चले दो दिन के मंथन के बाद सभी प्रदेशाध्यक्षों और संगठन को लोकसभा की तैयारी में जुटने के निर्देश दिए गए हैं। सभी पदाधिकारियों को साफ संदेश दिया गया है कि मोदी सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएं और हर लोकसभा सीट पर 10-10 प्रतिशत वोटिंग बढ़ाने की दिशा में काम किया जाए।

जयपुरDec 24, 2023 / 10:56 am

Umesh Sharma

bjp_meeting.png
मिशन विधानसभा के बाद अब भाजपा मिशन लोकसभा में जुट गई है। पार्टी के दिल्ली में चले दो दिन के मंथन के बाद सभी प्रदेशाध्यक्षों और संगठन को लोकसभा की तैयारी में जुटने के निर्देश दिए गए हैं। सभी पदाधिकारियों को साफ संदेश दिया गया है कि मोदी सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएं औरहर लोकसभा सीट पर 10-10 प्रतिशत वोटिंग बढ़ाने की दिशा में काम किया जाए।
पार्टी सूत्रों की मानें तो इस दो दिवसीय बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों, 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को लेकर प्रस्तावित कार्यक्रमों और अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन पर चर्चा हुई। अटलजी का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस दिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। वहीं लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत मोदी की गारंटी शब्द पर भी कैंपेन की तैयारी के निर्देश दिए गए। इन गारंटियों के जरिए भाजपा जनता के बीच यही संदेश देगी कि मोदी ने जो कहा वह किया। यानी एक ही गारंटी और वो मोदी की गारंटी।
रामलला के दर्शन कराएं, जनता को बताएं

बैठक में सभी नेताओं को साफ संदेश दिया गया है कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है। इसके बाद सभी प्रदेशों में भाजपा पदाधिकारी लोगों को रामलला के दर्शन कराएं। साथ ही जनता के बीच भी इस मुद्दे को लेकर जाएं कि राम मंदिर को जो सपना देखा गया था। वह अब पूरा हो गया है।
तीन राज्यों में जीत के बाद पहली बैठक

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत के बाद दिल्ली में यह पहली बड़ी बैठक थी। इस बैठक में जीत पर सभी को बधाई दी गई। साथ ही पूर जोश के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए गए हैं। राजस्थान इकाई के पदाधिकारियों को कहा गया है कि केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लोगों से संपर्क साधकर उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की जाए।

Hindi News/ Jaipur / Bjp Mission Loksabha: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, हर सीट पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का लक्ष्य

ट्रेंडिंग वीडियो