scriptट्रक के नीचे पति-बेटी और भाई आंखों के सामने तड़पते हुए मर गए, खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार | 3 Killed In Truck Car Collision On Dausa Manoharpur National Highway During UP Family Returning After Visiting Khatushyamji | Patrika News
जयपुर

ट्रक के नीचे पति-बेटी और भाई आंखों के सामने तड़पते हुए मर गए, खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

Road Accident: लुनेठा मोड़ के पास रात करीब 12:35 बजे हादसा हुआ। कार सवार सभी लोग खाटूश्यामजी के दर्शन कर उत्तरप्रदेश स्थित घर लौट रहे थे। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की सहायता से गन्नोर, सम्बल, उत्तरप्रदेश निवासी अंकित, उनकी पत्नी रिंकी, तीन वर्षीय बेटी जानवी और हाथरस निवासी रिश्तेदार रवि कुमार को बाहर निकाला।

जयपुरJun 14, 2024 / 09:55 am

Akshita Deora

Manoharpur-Dausa National Highway Accident News: दौसा-मनोहरपुर राजमार्ग पर बुधवार देर रात ट्रक की टक्कर से कार सवार पिता, तीन वर्षीय पुत्री सहित तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद ट्रक कार को घसीट ले गया और पास ही गहरी खाई में गिर गया। कार पर ट्रक गिरने से वह कबाड़ में तब्दील हो गई। क्रेन से ट्रक को हटाकर व कार को काटकर ढाई घंटे में कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सका। कार में घायल महिला को निकालने में डेढ़ घंटे का समय लग गया। बाद में अन्य को बाहर निकाला गया।
पुलिस ने बताया कि लुनेठा मोड़ के पास रात करीब 12:35 बजे हादसा हुआ। कार सवार सभी लोग खाटूश्यामजी के दर्शन कर उत्तरप्रदेश स्थित घर लौट रहे थे। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की सहायता से गन्नोर, सम्बल, उत्तरप्रदेश निवासी अंकित, उनकी पत्नी रिंकी, तीन वर्षीय बेटी जानवी और हाथरस निवासी रिश्तेदार रवि कुमार को बाहर निकाला।
एएसपी नीलकमल मीणा ने बताया कि ट्रक चालक ने झपकी आने के बाद गलत दिशा में जाकर कार को टक्कर मार कर खाई में गिरा दिया। ट्रक चालक मौके से भाग गया। गुरुवार सुबह शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजन के सुपुर्द कर दिए।
यह भी पढ़ें

हादसे से पहले कमांडो ने लगाई थी इंस्टा पर स्टोरी, लिखा- ‘मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं…’

हे श्याम बाबा बचा ले…

हाईवे पर गश्त कर रहे एएसआइ सुभाष सामोता ने बताया कि ट्रक खाई में गिरा हुआ था। नजदीक जाकर देखा तो ट्रक के नीचे कार दबी थी। इसी दौरान कार के पीछे से ‘हे श्याम बाबा बचा ले, हे मां हमारी रक्षा करे’ बोलते हुए महिला की आवाज आई। ढाई घंटे में सभी को कार से बाहर निकाल लिया गया। हादसे में अंकित, रवि और जानवी की मौत हो गई। जबकि घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। रवि की शादी करीब एक माह पहले हुई थी।

Hindi News/ Jaipur / ट्रक के नीचे पति-बेटी और भाई आंखों के सामने तड़पते हुए मर गए, खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो