scriptLoot and Murder Case : लूट और हत्या से फैली सनसनी, गर्भवती का गला घोट मारा, पति पर किया जानलेवा हमला, पत्थर फेंककर रुकवाई थी कार | loot and murder Sensation spread pregnant woman murdered husband fatally attack | Patrika News
जबलपुर

Loot and Murder Case : लूट और हत्या से फैली सनसनी, गर्भवती का गला घोट मारा, पति पर किया जानलेवा हमला, पत्थर फेंककर रुकवाई थी कार

Loot and Murder Case : अज्ञात बदमाशों ने पहले कार सवार दंपत्ति से लूट की वारदात की, फिर कार सवार गर्भवती महिला का उसी की साड़ी से गला घोटकर हत्या कर दी। दिया।

जबलपुरMay 05, 2024 / 01:39 pm

Faiz

Loot and Murder Case
मध्य प्रदेश के जबलपुर में लूट और हत्या ( Loot and Murder Case ) का सनसनीखेज मामला समाने आया है। बताया जा रहा है कि यहां अज्ञात बदमाशों ने सबसे पहले कार सवार दंपत्ति से लूट की वारदात को अंजाम दिया, फिर कार में बैठी गर्भवती महिला ( Pragnent Women Murder ) का उसी की साड़ी से गला घोटकर मौत की नींद सुला दिया। यही नहीं, हमलावरों ने पति के सिर पर भी जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल किया है।
बता दें कि ये लूट और मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात शहर के माढ़ोताल थाना इलाके में देर रात को घटी है। बताया जा रहा है कि कजरवारा में रहने वाले शुभम चौधरी अपनी गर्भवती पत्नी रेशमा के साथ अपनी कार से घूमने निकले थे। दंपत्ति के साथ उनका एक डेढ़ साल का मासूम बेटी भी मौजूद था। पाटबाबा से लौटकर बोलेरो कार से मदर टेरेसा नगर स्थित ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान चलती कार पर अचानक पत्थरों से हमला हो गया, जिससे घबराकर शुभम ने कार रोक दी।
यह भी पढ़ें- Big News : मंदिर के पुजारी की हत्या, इस हाल में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

ताबड़तोड़ हमले करते रहे बदमाश, बिलख-बिलखकर रोता रहा मासूम

लूट की नियत से हमलावर हुए बदमाशों ने पहले तो कार रुकवाने के लिए उसपर एकाएक पत्थर बरसाए। इसके बाद दंपत्ति से लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने महिला की साड़ी से ही उसका गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, दूसरी तरफ किसी भारी चीज से युवक के सि पर भी वार किया, जिससे वो बेहोश हो गया। हमले में पति के सिर पर भी गंभीर चोट आई है। हमले के समय कार में बैठा डेढ़ साल का मासूम बच्चा बिलख-बिलखकर रोता रहा, लेकिन बदमाशों को उसपर भी तरस नहीं आया।
यह भी पढ़ें- Sand Mafia Murder ASI : रेत माफिया ने ASI को ट्रेक्टर से कुचला, मौके पर मौत

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल पति ने बताया कि हमलावरों की संख्या 3-4 थी। इधर घटना का जानकारी लगते ही जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Jabalpur / Loot and Murder Case : लूट और हत्या से फैली सनसनी, गर्भवती का गला घोट मारा, पति पर किया जानलेवा हमला, पत्थर फेंककर रुकवाई थी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो