scriptजबलपुर में जीजा ने की साली की हत्या, अब पत्नी को चाकू मारा, पूरे मोहल्ले में सनसनी | Jabalpur: brother-in-law murdered sister-in-law, now stabbed his wife | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में जीजा ने की साली की हत्या, अब पत्नी को चाकू मारा, पूरे मोहल्ले में सनसनी

जबलपुर में जीजा ने की साली की हत्या, अब पत्नी को चाकू मारा, पूरे मोहल्ले में सनसनी

जबलपुरMay 04, 2024 / 11:00 am

Lalit kostha

Jabalpur, brother-in-law murdered

Jabalpur, brother-in-law murdered

जबलपुर. पारिवारिक विवाद में साली की हत्या करने के बाद भी युवक की पत्नी से नफरत कम नहीं हुई। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो ऑपरेशन से पहले भागकर पत्नी को तलाशते हुए ससुराल पहुंच गया। उसपर चाकू से हमला किया, पड़ोसी बचाव के लिए आए तो खुद को कमरे में बंद कर लिया और जान देने की धमकी देने लगा। खुद को भी उसने चाकू से घायल कर लिया। दो घंटे के ड्रामे के बाद लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। यह सनसनीखेज वारदात शुक्रवार दोपहर की है। जानकारी के अनुसार लाल बहादुर शास्त्री वार्ड 16 क्वार्टर निवासी इमरान साली की हत्या के आरोप में जेल में बंद था। बीमार होने पर उसे मेडिकल अस्पताल के बंदी वार्ड में भर्ती कराया गया था।
crime, brother-in-law murdered
शुक्रवार सुबह वह टॉयलेट गया और वहीं से खिडक़ी से कूदकर भाग गया। वह सीधे चाकू लेकर हड्डी गोदाम क्षेत्र स्थित ससुराल पहुंच गया। पत्नी नाजिया को देखते हुए उस पर टूट पड़ा और चाकू से हमला कर दिया। नाजिया के शोर मचाने पर पड़ोसी दौडकऱ आए तो इमरान घर के भीतर घुस गया और दरवाजा बंद कर दिया। इस दौरान खुद को भी चाकू मार लिया।किसी तरह बातों में फंसाकर पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाया और इमरान को काबू में कर लिया। तब तक हनुमानताल थाने का पुलिस बल भी पहुंच गया। जिसने गिरफ्तार कर उसे गढ़ा थाना पहुंचा दिया।
murdered sister-in-law,
यह है पुराना घटनाक्रम

जानकारी के अनुसार इमरान कबाड़ का काम करता था। उसका पत्नी नाजिया से विवाद हो गया तो वह परेशान होकर मायके हड्उी गोदाम क्षेत्र आ गई। तैश में आकर इमरान 10 अप्रेल की रात ससुराल पहुंच गया। पत्नी नाजिया से उलझते हुए मारपीट करने लगा। बीच में समझाने के लिए उसकी साली यानी कि नाजिया की बड़ी बहन आयशा आ गई तो उसने चाकू से सीने पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी पर भी चाकू से हमला किया। अगले दिन पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। तब से वह जेल में था।
बंदी इमरान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से वह भाग निकला। मामले में लापरवाही बरतने वाले जेल प्रहरी के खिलाफ जांच की जाएगी। वही इमरान के खिलाफ अभिरक्षा से भागने की एफआइआर गढ़ा थाने में दर्ज कराई गई है।
  • अखिलेश तोमर, जेल अधीक्षक

Hindi News/ Jabalpur / जबलपुर में जीजा ने की साली की हत्या, अब पत्नी को चाकू मारा, पूरे मोहल्ले में सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो