scriptक्यों कम हो गईं एनडीए की सीटें, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने खोला राज | Ramdas Athawale Union Minister of State for Social Justice Department Ramdas Athawale Indore visit | Patrika News
इंदौर

क्यों कम हो गईं एनडीए की सीटें, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने खोला राज

Ramdas Athawale रामदास अठावले ने लोकसभा चुनाव में एनडीए की सीटें कम होने की वजह भी बताई।

इंदौरJun 23, 2024 / 09:16 pm

deepak deewan

Ramdas Athawale Union Minister of State for Social Justice Department Ramdas Athawale Indore visit

Ramdas Athawale Union Minister of State for Social Justice Department Ramdas Athawale Indore visit

Ramdas Athawale Union Minister of State for Social Justice Department Ramdas Athawale Indore visit- केंद्रीय सामाजिक न्याय विभाग राज्‍यमंत्री रामदास अठावले रविवार को इंदौर आए। वे प्रदेश के पूर्व मंत्री प्रकाश सोनकर की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर मंत्री रामदास अठावले मीडिया से भी रूबरू हुए। उन्होंने केंद्र की एनडीए सरकार की स्थिरता और नीतीश नायडू के समर्थन वापसी जैसे मुद्दों पर पत्रकारों के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। वे नीट परीक्षा की कथित धांधली पर भी बोले। इतना ही नहीं, रामदास अठावले ने लोकसभा चुनाव में एनडीए की सीटें कम होने की वजह भी बताई।
केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा कि बार-बार कहा जा रहा है कि एनडीए सरकार गिर जाएगी, चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार समर्थन वापस ले लेंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा। हमारी सरकार पूरे पांच वर्ष तक चलेगी।
यह भी पढ़ें : एमपी में बीजेपी के बड़े नेता से भिड़ गई छिंदवाड़ा की ये महिला अफसर

अठावले ने कहा मेरी पार्टी का एक भी लोकसभा सांसद नहीं है फिर भी मुझे मंत्री बनाया गया। मेरी पार्टी छोटी है लेकिन सभी राज्यों में सक्रिय है।
केंद्रीय राज्‍यमंत्री रामदास अठावले ने रेसीडेंसी कोठी में पत्रकार वार्ता के दौरान लोकसभा चुनाव में एनडीए की सीटें कम होने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व अन्य विपक्षी नेताओं ने चुनाव में संविधान को बदल देने संबंधी गलत प्रचार किया था जिसके कारण सीटें कम हो गईं। इसके बाद भी हमने सरकार बनाई। देश का संविधान कोई नहीं बदल सकता।
राज्यमंत्री अठावले ने जातिगत जनगणना और सभी वर्गों को आरक्षण का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि हर जाति में गरीब हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में एनडीए द्वारा बहुमत हासिल कर सरकार बनाने का दावा किया।
रामदास अठावले ने कहा कि लोकसभा का स्पीकर सभी की सहमति से बनेगा। नीट की परीक्षा में क्या गड़बड़ी हुई, उसकी जांच की जा रही है। इसमें जो भी दोषी होगा उसे सजा दी जाएगी।

Hindi News/ Indore / क्यों कम हो गईं एनडीए की सीटें, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने खोला राज

ट्रेंडिंग वीडियो